CBS तकनीक के साथ सुजुकी लाया नया Burgman Street 125

  • CBS तकनीक के साथ सुजुकी लाया नया Burgman Street 125
You Are HereGadgets
Thursday, July 19, 2018-3:12 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने भारत में अपने Burgman Street 125 स्कूटर को लांच किया है। इसका डिजाइन बेहद स्टाइलिश है। इसमें बुलबॉयस बॉडी के साथ स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है और इसमें बड़ा फ्रंट फेंडर और रियर ग्रेब रेल दी गई है। इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स दी गई हैं जो इसे और भी शानदार बना रहा है। माना जा रहा है कि Burgman स्ट्रीट का भारत में मुकाबला होंडा ग्रेजिया 125 और TVS NTorq 125 से होगा। अाइए जानते हैं इस नए स्कूटर के बारे में...

 

PunjabKesari

 

कीमत 

कीमत की बात करें को कंपनी ने अपने इस बेहद स्टाइलिश स्कूटर की भारत में कीमत 68000 रुपए रखी गई है। कंपनी को उम्मीद है कि यह नया स्कूटर लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। 

 

PunjabKesari

 

125cc का इंजन 

सुजुकी ने इसमें 125cc 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.7 ps की पावर और 10. Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है। 

 

PunjabKesari

 

कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

इस नए स्कूटर में कंपनी ने CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) भी दिया गया है। वहीं इसके इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम सेटअप दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स 

इसके अलावा स्कूटर में मल्टी-फंक्शन की स्लोट, ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, 12 वाट चार्जिंग सॉकेट और अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस भी दी गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस नए स्कूटर को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।


Edited by:Jeevan

Latest News