बड़ी स्क्रीन और फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Apple Watch सीरीज 7

  • बड़ी स्क्रीन और फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Apple Watch सीरीज 7
You Are HereGadgets
Wednesday, September 15, 2021-6:24 AM

गैजेट डेस्क: एप्पल ने अपनी पहली वॉच को वर्ष 2015 में लॉन्च किया था और तब से ही यह एक ही डिजाइन के साथ आ रही थी। अब एप्पल ने इसके डिजाइन में थोड़ा बदलाव करते हुए नई एप्पल वॉच सीरीज 7 को लॉन्च कर दिया है। इसे दो बड़े आकार के 41mm और 45mm केस के साथ लाया गया है। कंपनी का दावा है कि नई एप्पल वॉच सीरीज 7 काफी ब्राइट है और इसकी डिस्प्ले काफी ड्यूरेबल भी है। इसमें बहुत से नए वॉच फेसिस मिलते हैं।

इसकी कीमत $399 बताई गई है जोकि 29,400 रुपए बनती है। फिलहाल एप्पल ने इसकी कीमत को अपनी भारतीय वेबसाइट पर अपडेट नहीं किया है। सिर्फ इतना बताया गया है कि इसे इस साल के अंत में उपलब्ध किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल वॉच सीरीज 7 को IP6X की रेटिंग मिली हुई है, यानी कि यह डस्ट रजिस्टेंट भी है। इसका माउंटेन क्लाइमबिंग करते समय या बीच पर इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी ने इसे क्रैक रजिस्टेंट बताया है और आप पानी के अंदर 50 मीटर तक भी इसे पहन कर स्विम कर सकते हैं। नई एप्पल वॉच सीरीज 7 WatchOS 8 पर काम करती है।

33 प्रतिशत फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट
नई एप्पल वॉच सीरीज 7 अब 33 प्रतिशत फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें फॉल डिटेक्शन जैसी सुवधा मिलती है जोकि वर्कआउट करते समय काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh