वॉकी टॉकी फीचर के साथ रोलआउट हुअा एप्पल watchOS Beta 2

  • वॉकी टॉकी फीचर के साथ रोलआउट हुअा एप्पल watchOS Beta 2
You Are HereGadgets
Monday, June 25, 2018-2:12 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल ने इस साल यानी 2018 में अपनी वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस (WWDC) का अायोजन किया था। इस इंवेट में कंपनी ने वॉचOS 5 को पेश किया था। इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम में यूजर्स एक दूसरे के साथ कम्युनिकेट कर सकते हैं। वहीं एप्पल ने watchOS beta 2 वर्जन के साथ इस फीचर को जारी किया है। बता दें कि कंपनी ने watchOS 5 को सिर्फ बीटा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध किया है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी फाइनल अपडेट को सितंबर तक लांच किया जा सकता है। वहीं इस अपडेट में वॉकी टॉकी फीचर के अलावा सिरी वॉच फेस, ग्रुप्ड नोटिफिकेशंस और सिरी शॉटकर्ट सपोर्ट में भी सुधार देखने को मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल

एप्पल वॉच यूजर्स को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए अपने कॉन्टैक्ट में जाना होगा। यहां अाप उस व्यक्ति को चुन सकते हैं जिसके साथ उन्हें कनेक्ट होना है। इसके बाद दूसरे व्यक्ति को एक नोटिफिकेशन मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

वहीं नोटिफिकेशन में क्लिक करने के बाद एप्पल वॉच यूजर्स कनेक्ट हो जाएगे। इस फीचर की मदद से आप मल्टीपल लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं। अगर आपकी एप्पल वॉच साइलेंट मोड या डू नॉट डिस्टर्ब मोड में भी होगी तो भी आपको वॉकी टॉकी के नोटिफिकेशन का मैसेज मिलेगा।अापको बता दें कि इस साल सितंबर में एप्पल अपना वार्षिक इंवेट करने वाली है, जिसमें कंपनी अपने कई नए प्रोडक्ट्स को लांच करेगी।

 

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!