इस साल Apple लांच करेगी iPad mini 5, डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद

  • इस साल Apple लांच करेगी iPad mini 5, डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद
You Are HereGadgets
Sunday, January 20, 2019-5:21 PM

गैजेट डेस्कः अमेरिकी कंपनी Apple इस साल iPad mini 5 को लांच करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, एप्पल की प्लानिंग दो एंट्री लेवल के आईपैड के लांचिंग की है। फिलहाल, इस आईपैड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि आईपैड मिनी में वर्टिकली स्टैक्ड डुअल कैमरा सेटअप होगा और इसमें एक हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। 

PunjabKesariपहले यह कहा जा रहा था कि आईपैड मिनी 5 इस वर्ष एप्पल के स्प्रिंग इवेंट में सामने आ सकता है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह इस वर्ष जून-जुलाई में आ सकता है। यह 2015 के सितम्बर में आए आईपैड मिनी 4 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। जानकारी के लिए बता दें कि आईपैड मिनी का डिस्प्ले 7.9 इंच और पिक्सल 2048x1536 था। यह सेकंड जनरेशन A8 SoC पर बेस्ड था। बता दें कि जब एप्पल ने अपने बेसिक 9.7 इंच वाले आईपैड को 2018 में पेश किया था, तो उसमें भी आईपैड मिनी 4 वाले फीचर्स थे, लेकिन जानकारों के मुताबिक इस साल रिलीज होने वाले वर्जन में कई नए फीचर्स हो सकते हैं। 

PunjabKesariआईपैड मिनी 4 का वाई-फाई मॉडल अभी 399 डॉलर (करीब 28,430 रुपए) की कीमत पर मिल रहा है, वहीं सेल्युलर एनेबल्ड मॉडल की कीमत 529 डॉलर (करीब 37,693) है। माना जा रहा है कि आईपैड मिनी 5 की डिजाइन में चूंकि कोई खास बदलाव नहीं किया गया है, इसलिए इसकी कीमत भी इससे ज्यादा नहीं होगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan