Asus ने पेश किया दो स्क्रीन वाला लैपटॉप, गेमर्स के लिए जोड़े गए कई नए फीचर्स

  • Asus ने पेश किया दो स्क्रीन वाला लैपटॉप, गेमर्स के लिए जोड़े गए कई नए फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, April 3, 2020-12:40 PM

गैजेट डैस्क: ताइवान की टेक्नॉलजी कम्पनी आसुस ने दो स्क्रीन वाला लैपटॉप पेश कर दिया है। इस Asus ROG Zephhrus Duo 15 लैपटॉप को लेकर कम्पनी ने बताया है कि यह मल्टी टास्किंग करने वाले लोगों और गेम लवर्स के लिए बेहद खास है। इस लैपटॉप की सेकंडरी डिस्प्ले उन यूजर्स के लिए है जो पहले से स्ट्रीमिंग, चैटिंग, गेम या मल्टी टास्किंग के लिए दो-दो स्क्रीन का इस्तेमाल करते आ रहे हैं। इस लैपटॉप की कीमत को लेकर कम्पनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। 

पावरफुल प्रोसैसर के साथ मिला एक्टिव कूलिंग सिस्टम 

आसुस के इस लैपटॉप में एक्टिव कूलिंग सिस्टम और 300Hz की फुल HD स्क्रीन जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं और यह नए Core i9-10980HK CPU और GeForce RTX 2080 सुपर GPU से लैस किया गया है।

PunjabKesari

4K रेजॉलूशन को सपोर्ट करती है डिस्प्ले

आसुस के इस लैपटॉप में 15.6 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले लगी है, जो 4K रेजॉलूशन को सपॉर्ट करती है। लैपटॉप की सेकंडरी डिस्प्ले 14 इंच की है, जिसका रेजॉलूशन 3840x1100 पिक्सल्स है। कीबोर्ड के ठीक ऊपर लगी इस सेकंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल स्क्रीनपैड के रूप में भी किया जा सकता है।

सिर्फ 210mm पतला है यह लैपटॉप

नया लैपटॉप सिर्फ 210mm पतला है और इसका वजन सिर्फ 2.4 किलोग्राम है। इस लैपटॉप में 16 जीबी रैम मिलती है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 90Wh बैटरी लगी है और यह स्टीरियो स्पीकर्स, वाइस कंट्रोल के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन्स, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5 जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है।


Edited by:Hitesh

Latest News