Likee एप में शामिल हुआ Covid-19 डैशबोर्ड, दिखाएगा कोरोना वायरस से जुड़ी रियल टाइम जानकारी

  • Likee एप में शामिल हुआ Covid-19 डैशबोर्ड, दिखाएगा कोरोना वायरस से जुड़ी रियल टाइम जानकारी
You Are HereGadgets
Friday, April 3, 2020-12:16 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस ने इस समय दुनिया भर को अपनी चपेट में लिया हुआ है, ऐसे में सभी देश अपनी मौजूदा स्थिति के अनुसार कोरोना से लड़ रहे हैं। इसी बीच शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप Likee ने भी अपने यूजर्स के लिए फाइट कोरोना डैशबोर्ड पेश किया है, जहां इस महामारी से संबंधित ताजा अपडेट आपको मिलेंगे। आपको बता दें कि ये एक एच5 पेज है जिस पर कोरोना वायस से जुड़ा डाटा जैसे कि नए मामलों की संख्या, कुल मामले, ठीक हुए मरीज एवं इससे होने वाली मौतों की संख्या का विवरण दिया गया है।

  • इस डैशबोर्ड की सबसे बड़ी खासियत है कि ये भारत के सभी राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों एवं विभिन्न देशों का विवरण प्रदान करता है। इसके अलावा इस डैशहोर्ट में कोरोना वायरस महामारी से जुड़ी खबरें भी शो हो रही हैं।
  • एप में लाइकीयर्स के वीडियो हैं, जो इस वायरस की रोकथाम के लिए बरती जाने वाली सावधानियों एवं न किए जाने योग्य बातों के बारे में बताते हैं। 

Likee का बयान

लाईकी के प्रवक्ता, माईक ओंग ने कहा है कि कोविड-19 ने मानवता पर एक बड़ा संकट उत्पन्न कर दिया है। ऐसे में लाइकी एप पर यह सैक्शन लोगों को विश्वसनीय व उपयोगी जानकारी प्रदान करने के लिए लाया गया है। इस एप पर कोरोना से संबंधित #FightCorona और #CoronaFactAndRumours भी चलाए जा रहे हैं जिनके व्यूज लाखों में पहुंच गए हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News