बेनेली ने मिनी मोटरसाइकिल TNT 125 को किया पेश, जानें खासियत

  • बेनेली ने मिनी मोटरसाइकिल TNT 125 को किया पेश, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Tuesday, September 5, 2017-2:58 PM

जालंधरः दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी इटैलियन टू वीलर मैन्युफैक्चरर बेनेली ने नई मिनी मोटरसाइकिल को पेश किया है। इसका नाम कंपनी ने टीएनटी 125 रखा गया है। यह मोटरसाइकल टीएनटी25 के मिनी अवतार की तरह लगता है। शुरुआत में बेनेली टीएनटी 125 बाइक को चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में रिटेल किया जाएगा। इनमें ब्रिटेन, आॅस्ट्रेलिया सरीखे देश शामिल हैं।

 

Sharp Headlamps

 

डिजाइन की बात करें तो फ्रंट पर 125 टीएनटी 25 का डाउनग्रेडेड वर्जन जैसी है। इस मिनी मोटरसाइकिल में शार्प और अग्रेसिव डिजाइन है, जो कि टीएनटी लाइनअप के प्रॉडक्ट्स जैसी है। बेनेली TNT 125 में शार्प हेडलैम्प्स दी गई हैं, जो कि एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ आती हैं। इसका स्टील फ्रेम और ड्यूल एग्जॉस्ट सेटप इसको स्पोर्टी लुक देता है।

Steel Frame and dual exhaust setup

 

इंजन की बात करें तो इसमें 125सीसी सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो कि 11 बीएचपी का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक का वजन 124 किलोग्राम है। इसमें 7.2 लीटर ईंधन एक वक्त पर स्टोर किया जा सकता है।

Engine power and specifications
 
इस मिनी मोटरसाइकिल में अपसाइड डाउन फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटप दिया गया है। ब्रेक के लिहाज से देखें तो आगे के पहिये में 220एमएम और पिछले पहिये में 190एमएम का ब्रेक दिया गया है। सेफ्टी के मद्देनजर इस बाइक में बेनेली का लिंक्ड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।


Latest News