इस स्मार्टफोन के साथ Reliance Jio दे रही है 100GB तक अतिरिक्त 4G डाटा

  • इस स्मार्टफोन के साथ Reliance Jio दे रही है 100GB तक अतिरिक्त 4G डाटा
You Are HereGadgets
Tuesday, September 5, 2017-2:25 PM

जालंधरः ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस अपने नए स्मार्टफोन पर अतिरिक्त 4जी डाटा मुहैया कराने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। इस बार यह अतिरिक्त डाटा असुस के कुछ महीने पहले लांच हुए Zenfone AR के साथ दिया जा रहा है। रिलायंस जियो का यह ‘अतिरिक्त डेटा ऑफर’ सिर्फ जियो प्राइम मेंबर के लिए उपलब्ध है।

 

जानकारी के मुताबिक ट्विटर पर असुस ने और रिलांयस जियो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी है। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने कुछ स्टेप के माध्यम से यह भी बताया है कि कैसे 100जीबी 4जी डाटा हासिल किया जा सकता है। जियो ने बताया है कि असूस के ग्राहकों को हर 309 रुपए या उससे महंगे रीचार्ज पर अतिरिक्त 4जी डेटा मिलेगा। यह ऑफर 10 रीचार्ज के लिए उपलब्ध होगा और इसकी आखिरी तारीख 31 मार्च 2018 है। 

 

ऐसे पाएं एडिशनल डाटा वाउचरः

- अपने MyJio एप को ओपन करें।
-  इसके बाद मैन्यू में ‘My Vouchers’ सेक्शन में जाएं।
-  इसके बाद आपको “Additional Data Voucher(s)” में ‘View’ टैब दिखेगा। जिस पर क्लिक कर आप अपने वाउचर को रीडीम कर सकते हैं।
- प्रोसेस को पूरा करने के लिए बॉटम पर ‘Recharge’ क्लिक करें।
- इसके बाद आपका रिचार्ज हो जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  5.7-इंच wide quad HD Super AMOLED डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2560×1440पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें बैक पैनल में होरिजेंटल कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में ​फ्रंट कैमरा और नीचे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के होम बटन में इंबेडेड है।


 
कैमराः

कैमरे की बात करें तो इसमें TriCam system के साथ 23-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अौर सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है। एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ ASUS ZenUI 3.0 पर आधारित Asus Zenfone AR स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Latest News