भारत में लांच हुअा Blackberry KEYone स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • भारत में लांच हुअा Blackberry KEYone स्मार्टफोन, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 1, 2017-1:12 PM

जालंधरः कनाडा की फोन निर्माता कंपनी Blackberry ने आज भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Blackberry KEYone को लांच किया है। जिसकी कीमत 39,990 रुपए है। इस स्मार्टफोन को पहली बार इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेंस 2017 इवेंट में पेश किया गया था। जो कि कंपनी का आखिरी स्मार्टफोन है जिसे ब्लैकबेरी के इंजीनियर्स द्वारा डिजाइन किया गया है। भारतीय बाजार में Blackberry KEYone एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर 8 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Blackberry KEYone में फिजिकल क्वर्टी कीबोर्ड दिया गया है, जो कि ब्लैकबेरी के पुराने स्मार्टफोन में उपलब्ध होता था। वहीं एंड्राइड के नए वर्जन 7.1.1 नौगट पर आधारित है। वहीं क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर कार्य करता है। वहीं इसमें प्रोडक्टिविटी के लिए इन​ बिल्ट एप्स भी उपलब्ध हैं।

ब्लैकबेरी कीवन की कीमत और स्पेसिफिकेशनः

फीचर्स की बात करें तो इसमें  4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080-1620पिक्सल है।यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,505mAh की बैटरी है जिसमें बूस्ट फीचर भी दिया गया है ताकि बैटरी तेजी से चार्ज हो सके। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर Blackberry KEYone में यूएसबी टाइप सी दिया गया है।
 


Latest News