Samsung के इस स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट का अपडेट मिलना शुरू

  • Samsung के इस स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट का अपडेट मिलना शुरू
You Are HereGadgets
Tuesday, August 1, 2017-2:16 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने  A3 2017 को जल्द ही एंड्राइड नौगट का अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा, इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट के साथ वाई-फाई अलायन्स पर भी देखा गया था। लेकिन अभी यह अपडेट महज रूस में ही उपलब्ध है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले कुछ ही हफ़्तों में इस अपडेट को बाकी देशों तक भी ले जाया जाएगा। आपको बता दें कि ये अपडेट firmware version A320FXXU2BQG5 से आपके फोन में आने वाला है, और इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी A3 2017 में आपको जुलाई का सिक्यूरिटी पैच भी मिलने वाला है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले इस स्मार्टफोन को एंड्राइड नौगट के साथ GFXbench पर देखा गया था। आपको यहां बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो के साथ इसी साल जनवरी में आधिकारी तौर पर पेश किया गया था। आपको बता दें अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि स्मार्टफ़ोन में ये अपडेट कब तक मिलने वाला है।
 
फीचर्स की बात करें तो इसमें  4.7 इंच सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन में 1.6गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित है। वहीं, इसमें 2GB रैम व 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक एक्सपेंडेबल किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा व फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है। एंडरॉयड 6.0.1 मार्शमैलो आधारित इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए एनएफसी, वाई-फाई और ब्लूटूथ वी 4.2 से लैस है। फोन को पावर देने के लिए इसमें  2,350एमएएच की बैटरी दी गई है। 
 


Latest News