BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसीन भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

  • BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसीन भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, January 21, 2021-5:28 PM

ऑटो डैस्क: अपनी लग्जरी कारों को लेकर दुनिया भर में जानी जाने वाली कंपनी बीएमडब्ल्यू ने नई 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन भारत में लॉन्च कर दी है। इस कार को कंपनी शुरुआती 51.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ लेकर आई है। आपको बता दें कि कंपनी की स्टैंडर्ड 3 सारीज़ सैलून भारतीय बाजार में पहले से ही बिक रही है और अब बीएमडब्ल्यू इसका नया लिमोसिन लॉन्ग-व्हीलबेस वेरिएंट लेकर आई है। नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन को तीन वेरिएंट्स में भारतीय बाजार में लाया गया है। आपको बता दें कि 3 सीरीज़ ग्रान लिमोसिन के लिए बुकिंग इस महीने की शुरुआत में 50,000 रुपये में शुरू की गईं थीं।

2021 BMW 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन

वेरिएंट्स 330Li  320Ld
लग्जरी लाइन 51.50 लाख रुपये 52.50 लाख रुपये
एम सपोर्ट फर्स्ट एडिशन 53.90 लाख रुपये -

कार में मिलते हैं ये आधुनिक फीचर्स

इस कार के एक्सटीरियर, इंटीरियर डिजाइन, लेआउट और फीचर्स को इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट के जैसे ही रखा गया है। इसमें एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप्स, एलईडी टेल लाइट्स और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इस कार में एप्पल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो के साथ 12.3-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस इंफोटेनमेंट सिस्टम, 3D नेविगेशन, रियर पार्क असिस्ट और बीएमडब्ल्यू कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी आदि फीचर्स भी दिए गए हैं।

2.0 लीटर का चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन

इंजन की बात करें तो नई बीएमडब्लू 3 सीरीज़ ग्रान लिमोसिन में स्टैंडर्ड मॉडल में लगाया गया 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है। यह इंजन 255 बीएचपी की पॉवर और 400 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ लाया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News