महज 7.7 सेकंड में 0-100 km की रफ्तार पकड़ लेगी BMW की नई कार

  • महज 7.7 सेकंड में 0-100 km की रफ्तार पकड़ लेगी BMW की नई कार
You Are HereCars
Friday, July 13, 2018-10:24 AM

जालंधर- अपनी लग्जरी कारों से दुनियाभर में प्रसिद्व हुए कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में 320d GT Sport कार को लांच कर दिया है। यह कार 3 सीरीज ग्रैन टुरिज्‍मो स्‍पोर्ट का बेस वेरिएंट है। कंपनी ने अपनी इस कार का स्टाइल एम-स्पोर्ट वेरिएंट से लिया है। इसमें फ्रंट डोर सिल्स फिनिशर, फ्रंट और बैक में हाई-ग्लोस डिजाइन, ब्लैक क्रोम में टेल पाइप फिनिश और रेड कॉन्ट्रैस्ट स्टिचिंग वाला लैदर स्टीयरिंग व्हील दिया गया है जो इसे काफी शानदार बना रहा है।

 

PunjabKesari

 

कीमत 

कीमत की बात करें तो BMW ने अपनी इस नई कार की एक्स शोरूम कीमत 46.6 लाख रुपए रखी है और यह केवल डीजल वर्जन में उपलब्ध होगी।

 

2.0 लीटर का दमदार इंजन 

कार में 2.0 लीटर का बेहद दमदार इंजन दिया है जोकि 1995 cc पर 190 bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

स्पीड

कार में दिए गए दमदार इंजन की बदौलत यह 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड मदज 7.7 सेकंड में ही पकड़ लेती है।

 

ड्राइविंग मोड

बेहतर ड्राइविंग के लिए कार में चार अलग-अलग ड्राइविंग मोड का ऑप्शन दिए हैं जिनमें कंफर्ट, इकोप्रो, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस शामिल हैं।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स

इसके अलावा कार में हाई-रेजोलुशन इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले दिया गया है। यह कार तीन कलर में उपलब्ध होगी। इसमें 18 इंच के ट्वीन-फाइव-स्पोक अलॉय व्हील दिए गए हैं। देखना होगा कि इस नई कार को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan