म्यूजिक के साथ अापकी फिटनेस का भी ख्याल रखेंगे ये वायरलेस earphone

  • म्यूजिक के साथ अापकी फिटनेस का भी ख्याल रखेंगे ये वायरलेस earphone
You Are HereLatest News
Friday, July 13, 2018-5:03 PM

जालंधर- इलैक्ट्रिक प्रोडक्टस निर्माता कंपनी boAt ने भारत में अपने Rockerz 265 वायरलेस पेडोमीटर ईयरफोन्स को लांच कर दिया है। बोट के इस नए वायरलेस ईयरफोन में दमदार 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स और बेहतरीन ऑडियो आउटपुट के लिए प्रीमियम चिपसेट दिया गया है। इस ईयरफोन को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये कानों में ठीक तरह से फिट हो सकें। बता दें कि Rockerz 265 ईयरफोन्स IPX4 सर्टिफाइड है, यानी ये स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट है।

 

कीमत व उपलब्धता 

कंपनी ने इस ईयरफोन की कीमत 3,490 रुपए रखी है। इस ईयरफोन के साथ कंपनी एक साल की वारंटी भी ग्राहकों को दे रही है। वहीं अमेजन की वेबसाइट पर इन ईयरफोन को अॉफर को 1,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

Rockerz 265 

boAt Rockerz 265 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.1 का सपोर्ट दिया गया है। इस ईयरफोन की बैटरी 120mAh की है। कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज के बाद 7-8 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं इसे पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का वक्त लगेगा। इसके साथ ही 20 मिनट की चार्जिंग के बाद 1-2 घंटे तक चलाया जा सकता है। इस ईयरफोन को एक ही समय पर दो फोन या दो ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा अगर गाना सुनते वक्त कॉल भी आ जाता है तो ये म्यूजिक खुद-ब-खुद पॉज हो जाएगा।

 

PunjabKesari

 

पेडोमीटर फीचर

अापको बता दें कि कंपनी ने ईयरफोन्स में पेडोमीटर भी दिया गया है। जिससे आपको फिटनेस एक्टिविटी का ट्रैक रिकॉर्ड आपको बताएगा। इसके साथ ही ये पेडोमीटर आपके कैलोरी बर्न, स्टेप्स और तय की दूरी के आंकड़े भी बताएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन