हार्ट रेट मॉनिटर फीचर के साथ boAt ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच

  • हार्ट रेट मॉनिटर फीचर के साथ boAt ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Saturday, April 17, 2021-11:30 AM

गैजेट डैस्क: भारत की इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी boAt ने अपनी नई Xplorer स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे 24x7 हार्ट रेट ट्रैकर के साथ लाया गया है, वहीं इसमें बिल्ट-इन जीपीएस भी मिलता है जोकि रनिंग, वाकिंग या साइकिलिंग के दौरान रूट्स और डिस्टेंस को ट्रैक करने में मदद करता है। इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन स्मार्ट एक्टिविटी ट्रैकर भी दिया गया है जो रोजाना की कैलोरी बर्न के रिकार्ड के साथ-साथ स्टेप्स और डिस्टेंस कवर का रिकार्ड भी रखता है।

कीमत की बात की जाए तो boAt Xplorer को मार्केट में 2,999 रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध किया जाएगा। इस स्मार्टवॉच के साथ कंपनी एक साल की स्टैंडर्ड इंडस्ट्री वारंटी भी देगी।

8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स

इस स्मार्टवॉच में 8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें आउटडोर रन, इंडोर रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिल, इंडोर साइकिल, पूल स्विम, ओपन वॉटर स्विम और फिटनेस आदि शामिल हैं।

मिलेगी लाइव मौसम की जानकारी

BoAt Xplorer में खास बिल्ट-इन लाइव मौसम की जानकारी देने वाला फीचर भी मौजूद है जिसके जरिए यूजर्स अगले तीन दिनों की मौसम की जानकारी पहले ही प्राप्त कर सकते हैं। सेफ्टी की बात की जाए तो इस स्मार्टवॉच को पसीने, पानी और धूल-मिट्टी से कोई नुकसान नहीं होता है। 

वर्कआउट करने वालों के लिए खास है यह स्मार्टवॉच

वॉच के स्टाइल फीचर्स की बात करें तो इसमें कस्टमाइज स्ट्रैप्स मिलते हैं। इसे खास तौर पर उन लोगों के लिए लाया गया है जो वर्कआउट करते हैं और जिन्हें सटीक हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग की जरूरत पड़ती है।  

अन्य फीचर्स

boAt Xplorer स्मार्टवॉच में म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, नोटिफिकेशन अलर्ट, फाइंड माई फोन, अलार्म और टाइमर आदि अन्य फीचर्स भी मिलते हैं।

 

 


Edited by:Hitesh

Latest News