संगीतकारों के लिए Bose ने लांच किया नया म्यूजिक PA सिस्टम, एक साथ 50 लोग सुन सकते है गानें

  • संगीतकारों के लिए Bose ने लांच किया नया म्यूजिक PA सिस्टम, एक साथ 50 लोग सुन सकते है गानें
You Are HereGadgets
Thursday, May 10, 2018-2:00 PM

जालंधरः अमरीकी अॉडियो डिवाइस निर्माता कंपनी बोस ने भारत में अपने नए म्यूजिक सिस्टम को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्पीकर को खास तौर पर संगीतकारों और DJs के लिए डिजाइन किया है। इस स्पीकर की कीमत कंपनी ने 60,624 रुपए रखी है और यह अाज से देशभर के प्रमुख अॉडियो स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि ये स्पीकर 50 लोगों की भीड़ के लिए पर्याप्त है।


फीचर्सः

बोस के इस स्पीकर में बिल्ट-इन सेंसर्स दिए गए है, जो स्पीकर की पोजिशन बदलते ही अॉटो EQ फीचर को एक्टिव कर देता है। ये फीचर किसी भी पोजिशन में बेस्ट साउंड का आउटपुट मैनेज करता है। इस स्पीकर की सबसे बडी खूबी यह है कि इसे जरूरत के मुताबिक चार अलग-अलग पोजिशन (एलिवेटेड, फ्लोर मॉनिटर, टिल्टेड और स्पीकर माउंटेड ऑन स्टैंड) पर उपयोग किया जा सकता है। 

PunjabKesari

फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्सः

इस स्पीकर का फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 70 - 16kHz है। कंपनी के अनुसार, इस स्पीकर में लिथियम अायन बैटरी भी इन बिल्ट है, जिससे इसे अाप सफर के दौरान भी उपयोग कर सकते है। इस स्पीकर की बैटरी 6 घंटे तक चलने में सक्षम है।

 

इसके अलावा साउंड डिलीवरी के लिए इसमें 2.5-इंच ड्राइवर्स, 2 एकॉस्टिक पोर्ट्स और एक 6-इंच का वूफर दिया गया है। इस सिस्टम में 3-चैनल मिक्सर दिया गया है. इसमें रिवर्ब कंट्रोल्स के साथ दो माइक/ लाइन-इन इनपुट के लिए और तीसरा चैनल ऑक्स-इन और इंटीग्रेटेड ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग के लिए दिया गया है। 
 

 
 


Latest News