ड्यूल डिस्क ब्रेक्स के साथ लांच हुअा TVS Apache RTR 180 रेस एडिशन

  • ड्यूल डिस्क ब्रेक्स के साथ लांच हुअा TVS Apache RTR 180 रेस एडिशन
You Are HereBikes
Thursday, May 10, 2018-2:44 PM

जालंधर- भारत की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपाचे RTR 180 के रेस एडिशन को भारत में लांच कर दिया है। इस नई बाइक की खासियत है कि इसे ड्यूल डिस्क ब्रेक्स के साथ लांच किया गया है। इसके डिजाइन में भी कंपनी ने कई बदलाव किए हैं। रेस इंस्पायर्ड ग्राफिक्स के साथ इसके फ्यूल टैंक पर 3डी TVS लोगो दिया गया है। इसके अलावा इसमें नए स्टीकर्स लगाए गए हैं जो बाइक की तरफ लोगों को अाकर्षित करेंगे। कंपनी ने अपनी इस नई बाइक की कीमत 83,233 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। माना जा रहा है कि भारत में TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन का मुकाबला बजाज पल्सर 180 से होगा।

 

पावर डिटेल्स 

TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन के पावर की बात करें तो कंपनी ने बाइक में भी रेगुलर मॉडल वाला इंजन दिया है। बाइक में 177.4cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8500 rpm पर 16.4 bhp की पावर और 6500 rpm पर 15.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

 

PunjabKesari

 

तूफानी रफ्तार 

बाइक में दिए गए दमदार इंजन के चलते यह सिर्फ 5 सेकंड से भी कम समय में 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।  TVS ने दावा किया है कि अपाचे RTR 180 बाइक 180cc सैगमेंट की किसी और बाइक से काफी दमदार है।

 

PunjabKesari

 

नए ग्राफिक्स 

TVS मोटर कंपनी ने नई अपाचे RTR 180 रेस एडिशन के फ्यूल टैंक के साथ लगे बॉडी पैनल और साइड में फॉक्स कार्बन फाइबर से बने पुर्ज़े लगाए हैं। इसके अलावा बाइक के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल लगाया गया है जो नीले रंग की रौशनी के साथ आता है।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक फीचर्स 

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई अाधुनिक फीचर्स को शामिल किया है जिसमें  इंस्ट्रूमेंट कंसोल को स्पीड, रेव्स और लैप टाइमर, 0-60 किमी/घंटा तक स्पीड रिकॉर्डर के साथ सर्विस इंडिकेटर और इंफोटेनमेंट डिस्प्ले से लैस किया है। 
 

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन