BSNL ने पेश किये दो स्पेशल टैरिफ प्लान्स , जानिये क्या है इनमें ख़ास

  • BSNL ने पेश किये दो स्पेशल टैरिफ प्लान्स , जानिये क्या है इनमें ख़ास
You Are HereGadgets
Friday, September 13, 2019-5:22 PM

गैजेट डेस्क : बीएसनएल कंपनी ने अपने 186 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) को फिर से जारी किया है, जिसे उसने कुछ महीने पहले ग्राहक आधार की दौड़ में बने रहने के लिए बंद कर दिया गया था। 186 रुपये के प्लान को फिर से लागू करने के साथ, कंपनी ने 187 रुपये का एक नया प्रीपेड वाउचर भी लॉन्च किया है। 

 

BSNL 187 रुपये प्लान के बारे में 

 

28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। ये कॉलिंग लाभ मुंबई और दिल्ली सर्कल के लिए भी उपलब्ध हैं। प्लान में यूजर्स को रोज़ 2 जीबी डेटा मिलेगा। दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने पर इंटरनेट की गति 40Kbps तक लिमिटेड हो जाएगी।

 

इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को BSNL के बंपर ऑफर का फायदा भी मिलेगा। इसमें यूजर्स को डेली 2.2 जीबी डाटा एक्स्ट्रा दिया जाएगा। अतिरिक्त डेटा जोड़ने के बाद इस प्लान में उपलब्ध दैनिक डेटा 4.2 जीबी हो जाता है।

 

Image result for bsnl double combo

 

BSNL का 186 रुपये प्लान के बारे में 


बीएसएनएल ने इस प्लान को फिर से सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध कराया है। प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने के बाद, स्पीड 40Kbps तक आ जाएगी। प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल, एसटीटी और रोमिंग कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं। 28 दिनों की वैधता के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को मिनट प्लान के लिए बेस टैरिफ का भुगतान करना होगा।

 

इस प्लान की रिचार्ज वैधता 28 दिनों की है लेकिन इसके साथ उपलब्ध टैरिफ वैधता 180 दिनों की है। प्लान की खास बात यह है कि यह बीएसएनएल के बम्पर प्लान का भी एक हिस्सा है। इसका मतलब है कि प्लान में मिलने वाली दैनिक 2 जीबी डेटा सीमा के अलावा, उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 2.2 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इन दोनों प्लान के साथ आने वाले बंपर ऑफर की वैधता 1 अक्टूबर 2019 तक है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey