Motorola स्मार्ट टीवी 16 सितम्बर को होगा लॉन्च , देखिये पहली झलक

  • Motorola स्मार्ट टीवी 16 सितम्बर को होगा लॉन्च , देखिये पहली झलक
You Are HereGadgets
Friday, September 13, 2019-1:51 PM

गैजेट डेस्क : Motorola स्मार्ट टीवी की एक आधिकारिक फोटो ऑनलाइन लीक हो गई है और जैसा कि पिछले सप्ताह हमारे स्रोत द्वारा पुष्टि की गई है, यह एक बड़े इंटीग्रेटेड साउंडबार को दिखाती है। टीवी पैनल के तहत साउंडबार को बड़े करीने से एकीकृत किया गया है, इस पर मोटोरोला लोगो दिखा रहा है। इसके अतिरिक्त फोटो टीवी को चारों ओर संकीर्ण bezels के साथ भी दिखाती है। मोटोरोला टीवी एक ब्लैक-एंड-गोल्ड कलर स्कीम के साथ आएगा।

 

हालांकि, बीजीआर इंडिया के फोटोलीक से यह भी पता चलता है कि मोटोरोला स्मार्ट टीवी कई स्क्रीन साइज में आएगा। स्मार्ट टीवीके संदर्भ में, यह भारत में Xiaomi Mi TV मॉडल के करीब होगा। इसका मतलब है कि मोटोरोला स्मार्ट टीवी का उद्देश्य उन लोगों के लिए किफायती रेंज का उद्देश्य होगा जो एक बेहतर टीवी व्यूविंग एक्सपीरियंस चाहते हैं।


Motorola स्मार्ट टीवी पाइये फ्लिपकार्ट के ज़रिये 

 

Image result for motorola smart tv


ऑडियो पर्फोमन्स में भी मोटोरोला स्मार्ट टीवी बेहतर हार्डवेयर के साथ आएगा। आउटपुट के लिए एकीकृत साउंडबार को 30W पर रेट किया जाएगा जो  अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करे। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले के लिए, मोटोरोला स्क्रीन के लिए एक MEMC तकनीक का उपयोग करेगा, जो शार्प इमेज क्वालिटी पेश करेगा। हालाँकि, स्क्रीन की रिफ्रेश रेट 60Hz तक सीमित रहेगी, जिसमें अधिकांश नियमित स्मार्ट टीवी हैं।


हालाँकि एक बड़ी जानकारी है जो आपके खरीद निर्णय को प्रभावित कर सकती है। मोटोरोला स्मार्ट टीवी भारत में फ्लिपकार्ट द्वारा बेचा जाएगा। इसलिए, यह संभव हो सकता है कि मोटोरोला ने नए स्मार्ट टीवी के लिए केवल फ्लिपकार्ट को अपने ब्रांडिंग अधिकार दिए हैं। इसके अलावा, यह स्पष्ट नहीं है कि मोटोरोला स्मार्ट टीवी Google के एंड्रॉइड टीवी ओएस पर निर्भर करेगा या कस्टम इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड-आधारित प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। बहरहाल, नई मोटोरोला स्मार्ट टीवी रेंज 16 सितंबर को भारत में लॉन्च की जाएगी।

 

16 सितंबर को मोटोरोला भारत के लिए अपने आगामी मोटोरोला मोटो ई 6 की घोषणा भी करेगा। फ्लिपकार्ट पर टीज़र के अनुसार, Moto E6s अनिवार्य रूप से भारतीय बाजार के लिए मोटोरोला E6 प्लस को रीब्रांड किया गया है। E6s की भारत में कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey