जानिये PUBG Mobile के आने वाले रॉयल पास सीजन 9 के बारे में

  • जानिये PUBG Mobile के आने वाले रॉयल पास सीजन 9 के बारे में
You Are HereGadgets
Friday, September 13, 2019-12:53 PM

गैजेट डेस्क : PUBG MOBILE टीम ने आधिकारिक रूप से अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से रॉयल पास सीज़न 9 के आगमन की घोषणा कर दी है जिसे वारियर्स यूनाइट कहा गया  है। सीज़न 9 0.14.5 अपडेट के साथ आएगा और गेम के वॉरियर्स के लिए नई थीम पर आधारित कंटेंट पेश करेगाइसलिए, आप इन-गेम कंटेंट जैसे योद्धा वॉरियर वेशभूषा, गोला-बारूद और अन्य वस्तुओं को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त ऑनलाइन प्राइज के बारे में टीम ने कुछ बदलाव भी किए हैं।

 

खिलाड़ियों को नए अपडेट के साथ नए मिशन और रैंकिंग वाले पेज देखने को मिलेंगे। नए सीजन के लिए एक उलटी गिनती वाली घड़ी भी होगी। आगामी रॉयल पास सीजन में कस्टमाईज़ेड शेयरिंग पेज जोड़ा जाएगा और नए साप्ताहिक मिशन क्रेट रिमाइंडर भी होंगे। । अब इमोट्स को खत्म किया जा सकता है और रिवॉर्ड्स और अनजान कैश की खरीद के साथ दुर्लभ फायरस्टार फिनिश पर छूट मिलेगी।

 

रॉयल पास सीजन 9 में क्या होगा ख़ास ? 

 

Image result for royal pass season 9

 

PUBG MOBILE खिलाड़ी 1 मिलियन के प्राइज पूल के लिए ग्लोबल ट्रेजर हंट चैलेंज के हिस्से के रूप में PMCO 2019 फॉल स्प्लिट्स ग्लोबल फाइनल तक का सफर जीतने के मौके के लिए लॉग इन कर सकते हैं।

 

यदि आप रॉयल पास सीज़न 9 अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि Google Play Store और ऐप स्टोर के माध्यम से अपडेट 12 सितंबर से शुरू होगा। अपडेट को आपके डिवाइस में 0.2GB स्पेस की आवश्यकता होगी यही कारण है कि इसे डाउनलोड करने से पहले आपके डिवाइस में कुछ फ्री स्पेस होना चाहिए। सीजन 9 का कंटेंट 13 सितंबर से रिलीज़ होगा। 

 

Image result for royal pass season 9

 

हालाँकि PUBG MOBILE में आने वाला बड़ा अपडेट 0.15.0 अपडेट है जो बहुप्रतीक्षित पेलोड मोड लाएगा। पेलोड मोड के तहत, आपको आर्केड प्लेइंग मोड के तहत एक नया गेमप्ले मोड देखने को मिलेगा। गेमप्ले मोड का उद्देश्य गेमिंग प्लेयर्स को हेलीकॉप्टर और रॉकेट लांचर के साथ एक-दूसरे के खिलाफ लड़ने का मौका देगा। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey