BSNL अपने इन यूजर्स को दे रही 25% कैशबैक, जानें इसके बारे में

  • BSNL अपने इन यूजर्स को दे रही 25% कैशबैक, जानें इसके बारे में
You Are HereLatest News
Thursday, March 7, 2019-11:47 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल अपने ऐनुअल प्लान पर मिलने वाले 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉगइन करना है। इसके बाद स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए अग्री कर दें। अग्री करने के बाद एक नया विंडो ओपन होगा। यहां पर कैप्चा के साथ ही आपको अपना सर्विस आईडी नंबर डालना है।

PunjabKesari
रजिस्टर मोबाइल नंबर पर आए ओटीपी को एंटर करें ।ओटीपी एंटर करने के बाद वैलिडिट पर टैप कर दें। सुझाए गए ऐनुअल प्लान और अपने मौजूदा प्लान को वेरिफाइ करें। अगर आप 25 प्रतिशत के कैशबैक के लिए प्लान के लिए प्लान को चेंज करना चाहबके हैं तो सबमिट पर क्लिक कर दें। वहीं ऑर्डर क्रिएट होने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक रिक्वेस्ट नंबर आ जाएगा।

PunjabKesari
यह कैशबैक ऐनुअल बिल पेमेंट के बाद ग्राहकों के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। ग्राहक इस क्रेडिट का इस्तेमाल बीएसएनएल की दूसरी सेवाओं के भुगतान के लिए कर सकते हैं जिसमें मौजूदा प्लान का बिल पेमेंट भी शामिल है। अगर किसी वजह से यूजर्स अपने प्लान को कम रेंटल वाले प्लान में बदलते हैं या खत्म होने से पहले कनेक्शन डिसकनेक्ट कर देते हैं, तो उन्हें कैशबैक में मिली हुई राशि वापस करनी होगी।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan