राखी के मौके पर BSNL ने पेश किया 74 रूपए में कॉम्बो ऑफर, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

  • राखी के मौके पर BSNL ने पेश किया 74 रूपए में कॉम्बो ऑफर, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा
You Are HereGadgets
Wednesday, August 2, 2017-12:30 PM

जालंधरः सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने राखी के मौके पर अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने इस नए प्लान का नाम ‘Rakhi Pe Saugaat’ रखा है। इस नए प्लान की कीम सिर्फ 74 रूपए है। इस प्लान के तहत यूजर्स 1 जीबी डाटा के साथ बीएसएनएल टू बीएसएनएल अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैंं। इस प्लान की वैधता 5 दिनों के लिए है और शानदार ऑफर का मजा सिर्फ प्री-पेड यूजर्स ही उठा सकते हैं। 

जानकारी के लिए बात दें BSNL का यह नया प्लान 3 अगस्त को लॉन्च होगा, जो कि 12 दिनों के लिए लागू होगा। वहीं कंपनी ने अभी हाल ही मे 444 रुपए और 666 रुपए वाला प्लान भी पेश किया था। इस प्लान के तहत यूजर्स रोजाना 4जीबी डाटा 2जी/3जी फोन में इस्तेमाल कर सकते है, जो कि 90 दिनों के लिए है। 

बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर.के. मित्तल ने कहा, “कंपनी ने अलग-अलग कस्‍टमर्स की आवश्यकताओं के अनुरूप त्योहारी दिनों में कुछ अन्य कॉम्बो वाउचर भी लॉन्‍च किया है। ये वाउचर क्रमश: 189 रुपए, 289 रुपए और 389 रुपए के हैं। अहम बात यह है कि इसमें 18 फीसदी तक अतिरिक्त टॉक वैल्यू और 1जीबी डाटा फ्री मिलेगा।


Latest News