BSNL सिम कार्ड रिप्लेसमेंट के लिए इतने पैसे देने पड़ेंगे आपको

  • BSNL सिम कार्ड रिप्लेसमेंट के लिए इतने पैसे देने पड़ेंगे आपको
You Are HereGadgets
Thursday, August 8, 2019-3:25 PM

गैजेट डेस्क : भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने डेली कालिंग कैप लागू करने के बाद अब सिम कार्ड रिप्लेसमेंट चार्ज में बदलाव किया है। पहले आपको बीएसएनएल सिम बदलवाने के लिए 100 रुपये देना होता था लेकिन अब कंपनी ने इस चार्ज को घटाकर मात्र 50 रुपये कर दिया है। हालाँकि यह एक लिमिटेड ऑफर और यूज़र्स के पास इसका इस्तेमाल करने के लिए एक सीमित समय होगा। 

 


BSNL सिम कार्ड रिप्लेसमेंट ऑफर की पूरी डिटेल्स 

 

PunjabKesari

 

बीएसएनएल कंपनी का यह लेटेस्ट प्रमोशनल ऑफर केवल कुछ ही समय के लिए है और यह सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। नया सिम कार्ड रिप्लेसमेंट चार्ज 31 अक्टूबर को समाप्त हो जायेगा जिसके बाद 100 रुपये का पुराना चार्ज लागू हो जायेगा। अगर आप 4G सर्विस पर अपग्रेड करना चाहते है तो यह आपके लिए सही समय है। 

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने इससे पहले 250 मिनटों का डेली कॉलिंग कैप लागू किया है जिसके तहत मध्यरात्रि तक यूज़र के पास 250 मिनटों की फ्री कालिंग लिमिट होगी जिसकी समाप्ति के बाद उसके ऊपर 1 पैसा प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज लगेगा। 186, 429, 485, 666 and 1,699 रुपये के प्लान्स पर यह डेली कालिंग कैप लागू होगा जिसका अर्थ है कि यह प्लान्स अब पूरी तरह से फ्री कॉलिंग ऑफर नहीं करेंगे। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News