BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा, अब फ्री में मिलेगा रोज 5GB डेटा

  • BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा, अब फ्री में मिलेगा रोज 5GB डेटा
You Are HereGadgets
Friday, September 18, 2020-11:05 AM

गैजेट डैस्क: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स को रोज फ्री 5GB डेटा ऑफर कर दिया है। कंपनी ने अपने वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान को मुफ्त में देने का फैसला लिया है। इसमें यूजर्स को 10Mbps की हाईस्पीड के साथ रोज 5GB डेटा उपयोग करने को मिलेगा, लेकिन लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घट कर 1Mbps की रह जाएगी।

telecomtalk की रिपोर्ट के मुताबिक यह ऑफर खासतौर पर BSNL के लैंडलाइन यूजर्स के लिए ही है और इस समय वह फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन का लाभ ले सकते हैं। हालांकि ध्यान रहे कि ऑफर का लाभ वही लैंडलाइन यूजर्स ले पाएंगे, जिनके पास कोई भी एक्टिव ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं है। यूजर्स को सिर्फ 30 दिन के लिए ही यह मुफ्त सुविधा दी जाएगी।

आपको बता दें कि BSNL ने इस प्लान की शुरुआत मार्च में ही कर दी थी और उस समय इसकी वैधता 19 अप्रैल तक बताई गई थी, जिसे कई बार बढ़ाया गया है। अब इस ऑफर को बढ़ाकर 8 दिसंबर तक कर दिया गया है। ऑफर के तहत बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बेसिक ब्रॉडबैंड कनेक्शन दे दिया जाएगा।

कंपनी का यह ऑफर केवल अंडमान-निकोबार सर्कल को छोड़कर बाकी सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। बीएसएनएल लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स यह नया ब्रॉडबैंड प्लान टोल-फ्री नंबर 1800-345-1504 पर कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News