दोस्त का वीडियो स्टेटस है पसंद तो ऐसे करें WhatsApp पर डाउनलोड

  • दोस्त का वीडियो स्टेटस है पसंद तो ऐसे करें WhatsApp पर डाउनलोड
You Are HereGadgets
Tuesday, July 3, 2018-3:33 PM

जालंधर- मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है, वहीं इस एप्प में स्टोरी फीचर को काफी पसंद किया जाता है। एेसा अक्सर देखा जाता है कि कई बार अापको अपने किसी फ्रेंड का वीडियो या फोटो स्टेटस काफी पसंद अा जाता है। लेकिन अाप इसे डाउनलोड नहीं कर पाते क्योंकि इसके लिए एप्प में कोई अॉपशन नहीं है। अापकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए अाज हम अापको एेसी जानकारी देने जा रहे जिससे अाप व्हाट्सएप्प स्टेटेस को अासनी से डाउनलोड कर सकते हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

PunjabKesari

 

एेसे करें डाउनलोड

सबसे पहले अापको अपने एंड्रायड स्मार्टफोन के फाइल मैनेजर में जाना होगा। इसके बाद व्हाट्सएप्प में जाकर मीडिया में क्लिक करें। फिर दाईं तरफ सेटिंग पर टैप करके 'Show Unhide Files' पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अापके द्वारा देखे गई व्हाट्सएप्प स्टोरी सामने अा जाएगी और अाप उन्हे डाउनलोड कर सकते हैं।बता दें कि जब भी आप किसी की व्हाट्सएप्प स्टोरी देखते हैं तो यह ऑटोमैटिक ही आपके फोन में डाउनलोड हो जाती है। यह.statuses नाम के एक छिपे हुए फोल्डर में सेव होती है। इसे डाउनलोड करने के लिए इस फोल्डर को अनहाइड करना है।

 

इसके अलावा अाप प्लेस्टोर में Story Saver for WhatsApp एप्प को इंस्ट्राल कर भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए अापको एप्प इंस्टॉल के बाद रीसेंट स्टोरी पर क्लिक करेंगे तो कई सारी स्टोरीज खुलेंगी। इनमें से उस स्टोरी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
 

PunjabKesari

 

क्या है व्हाट्सएप्प स्टोरी फीचर

व्हाट्सएप्प के इस फीचर के तहत अाप अपने किसी खास मोमेंट के फोटो या वीडियो को आप अपनी स्टेटस में लगा सकते हैं जो अगले 24 घंटे तक नजर आएगा। बता दें कि साल 2017 में फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप्प जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स ने स्टोरी नाम का फीचर लांच किया था। 


Latest News