PUBG को कड़ी टक्कर देगी Call of Duty: Mobile गेम

  • PUBG को कड़ी टक्कर देगी Call of Duty: Mobile गेम
You Are HereGadgets
Thursday, September 19, 2019-5:29 PM
  • 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा गेम का मोबाइल वर्जन
  • PUBG की तरह ही गेम में मिलेगा बैटल रॉयल मोड 

गैजेट डैस्क : भारत में PUBG Mobile गेम को लेकर यूजर्स की लोकप्रियता को देखते हुए अब Call of Duty गेम के मोबाइल वर्जन को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस गेम में खास तरह का बैटल रॉयल मोड दिया गया होगा जो गेमर्स को PUBG Mobile के जैसा ही अनोखा अनुभव प्रदान करेगा। इस गेम को 1 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर एंड्रॉयड व iOS प्लैटफोर्म्स पर लॉन्च किया जाएगा। 

गेम खेलने के लिए नहीं देने होंगे पैसे 

Call of Duty: Mobile गेम को डाउनलोड करने के बाद खेलने के लिए यूजर को किसी भी तरह की कीमत नहीं चुकानी होगी। ट्रायल वर्जन की बजाए इस गेम के मेन वर्जन को ही उपलब्ध किया जाएगा जिसमें सभी फीचर्स जैसे कि नए मैप्स और करैक्टर्स शामिल होंगे। PunjabKesari

गेम में मिलेंगे अनौखे फीचर्स

इस गेम में कई गेमप्ले मोड्स को शामिल किया गया है जिनमें टीम-डैथमैच, फ्री-फार-ऑल व सर्च और डिस्ट्रॉय शामिल हैं। यह फीचर्स यूजर को अलग-अलग लोकेशन पर गेम खेलने में मदद करते हैं। 

आसानी से बदल सकेंगे कन्ट्रोल्स

रिपोर्ट के मुताबिक गेम खेलने के लिए दिए गए कन्ट्रोल्स में कस्टमाइजेशन की ऑप्शन दी गई होगी जो गेमर को अपने हिसाब से कन्ट्रोल्स को अडजस्ट करने में मदद करेगी। 

PunjabKesari

PUBG गेम जैसी ही मिलेंगे ऑप्शन्स

जो यूजर्स PUBG Mobile जैसे बैटल रॉयल गेम्स खेलते हैं उनके लिए Call of Duty: Mobile गेम में बैटल रॉयल मोड दिया गया है जो 100 प्लेयर्स को एक साथ बड़े मैप में खेलने में मदद करेगा। गेमर अगर चाहें तो इसमें भी 4 प्लेयर टीम बना कर खेल सकते हैं वहीं दो और एक प्लेयर का भी विकल्प दिया गया है। 

हैलीकॉप्टर का भी कर सकेंगे इस्तेमाल

जमीन, समुद्र और वायु में गेम खेलने के लिए आप हैलीकॉप्टर का भी इस्तेमाल कर पाएंगे। अन्य गेम्स की तरह ही इसमें भी हथियार और उपकरण उपयोग करने को मिलेंगे। 

PunjabKesari

अभी करें प्री-रजिस्टर

Call of Duty: Mobile गेम को खेलने की चाह रखने वाले यूजर्स इसके लिए कम्पनी की आधिकारिक वैबसाइट से रजिस्टर कर सकते हैं। इस गेम को पूरे भारत में उपलब्ध करने की जानकारी दी गई है। इसके अलावा इसे चीन, वियतनाम और बेल्जियम में भी उपलब्ध किया जाएगा। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh