Noise Shots X-Buds वायरलेस इयरबड्स हुआ लॉन्च , कीमत रु 3,999

  • Noise Shots X-Buds वायरलेस इयरबड्स हुआ लॉन्च , कीमत रु 3,999
You Are HereGadgets
Thursday, September 19, 2019-4:59 PM

गैजेट डेस्क : ऑडियो स्टार्टअप नॉइज़ (Noise) ने अपने शॉट्स एक्स-बड्स (Shots X-Buds) के लॉन्च के साथ अपने वायरलेस इयरफ़ोन की नई लाइनअप को पेश किया है। नॉइज़ शॉट्स एक्स-बड्स वास्तव में वायरलेस-इयरबड्स की एक जोड़ी है, जिसे अगली पीढ़ी के वायरलेस साउंड डिवाइस के रूप में पेश किया गया है। 

 

इयरबड्स को शक्तिशाली साउंड और डीप बास के साथ बेहतर ध्वनि देने में सक्षम है। शॉट्स एक्स-बड्स में इन-ईयर डिज़ाइन की सुविधा है, जिसमें म्यूज़िक, आंसर कॉल और ट्रैक चेंज लिए बिल्ट-इन टच कंट्रोल हैं। यह इयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ लॉन्च की गई है जिसका अर्थ है कि यह वर्कआउट से होने वाली  पसीने या छोटी-मोटी खराबी को रोक सकती है।


 

Noise Shots X-Buds के ख़ास फीचर्स 

 

Image result for Noise Shots X-Buds

 

इयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे तक यूज़ किया जा सकता है।  केस के साथ, इसे बिना प्लग किए 12 घंटे से अधिक समय तक चला जा सकता है। शॉट्स एक्स-बड्स में हैंड्स-फ्री कंट्रोल के लिए, गूगल अस्सिटेंट , एप्पल सिरी जैसे एआई वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में स्मार्टफोन या लैपटॉप के साथ वायरलेस पेयरिंग के लिए "हाई-क्वालिटी" माइक्रोफोन, स्पीकर ड्राइवर्स और ब्लूटूथ v5.0 की सुविधा है।

 

Image result for Noise Shots X-Buds

 

Noise Shots X-Buds की भारत में कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। यह इयरबड्स पेयर 1 साल की मैनुफ़ैक्चर वारंटी के साथ आती है और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पूरे देश में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इयरबड्स को सिर्फ एक ही ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है जो एक मैट फिनिश के साथ है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey