Call Of Duty मोबाइल गेम में आया बग हुआ फिक्स , अब यूज़र्स कर सकेंगे फ़ोन्स पर लॉग-इन

  • Call Of Duty मोबाइल गेम में आया बग हुआ फिक्स , अब यूज़र्स कर सकेंगे फ़ोन्स पर लॉग-इन
You Are HereGadgets
Thursday, October 3, 2019-2:42 PM

गैजेट डेस्क : वीडियो गेम निर्माता एक्टिवीजन ने 1 अक्टूबर को कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल वीडियो गेम लॉन्च किया था।  यह वीडियो गेम Android और iOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम डिवाइसिस पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल उसी अनुभव का वादा करता है जो वह पीसी पर वर्षों से दे रहा है। हालांकि कल लॉन्च होने के बाद कई वीडियो गेमर्स ने अपने अकाउंट से गेम इन लॉग-इन की शिकायत की है ।  

 

एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्मों पर गेम की वर्ल्डवाइड रिलीज के बाद कई गेमर्स इसे डाउनलोड करने के बाद गेम में लॉग-इन करने में असमर्थ थे। ट्विटर पर ढेरो शिकायतों के रिपोर्ट किए जाने के बाद एक्टिविज़न ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान दिया जिसमें गेम में लॉग-इन एरर के पीछे हाई ट्रैफिक लेवल को कारण बताया गया जिससे गेमिंग सर्वर डाउन हो गया। 

 


Call Of Duty मोबाइल गेम को अपडेट करें यूज़र्स : एक्टिवीजन 

 

Related image

 

"अपडेट, कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल । हम वर्तमान में हाई ट्रैफिक लेवल का अनुभव कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द इसे हल करने के लिए काम कर रहे हैं। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद।" हालांकि, कुछ ही घंटों में एक्टिवीजन की टेक्निकल टीम ने इस समस्या को ठीक कर दिया और कई गेमर्स फिर से गेम में लॉग-इन करने में सफल रहें। 

 

हालांकि, डेवलपर्स ने जो अपडेट किया है, वह एक्सटर्नल कंट्रोलर्स के सपोर्ट को ब्लॉक करता है इसलिए यदि आप वीडियो गेम खेलने के लिए अपने फोन पर एक कंट्रोलर का उपयोग करते हैं, तो कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल इसे सपोर्ट नहीं करेगा और आपको एक फिक्स जारी होने तक ऑन-स्क्रीन कंट्रोलर्स का ही यूज़ करते रहना होगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey