CES 2019: Harley-Davidson ने हटाया इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट बाइक्स से पर्दा

  • CES 2019: Harley-Davidson ने हटाया इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट बाइक्स से पर्दा
You Are HereGadgets
Wednesday, January 9, 2019-12:43 PM

ऑटो डेस्क- कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2019 के दौरान हार्ले डेविडसन ने इलैक्ट्रिक स्कूटर और इलैक्ट्रिक मोपेड कॉन्सेप्ट का पहला मॉडल पेश किया है। इन दो कॉन्सेप्ट वाहनों में हार्ले-डेविडसन की इलैक्ट्रिक स्कूटर है और इसके साथ ही दूसरी इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर है जो संभवतः इलैक्ट्रिक मोपेड होगी जो ऑफ-रोड क्षमता वाली होगी। हालांकि कंपनी ने अभी इनकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesariपिछले साल जारी किए हार्ले-डेविडसन इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के स्केच से ये दोनों कॉन्सेप्ट मिलते-जुलते हैं और दोनों इलैक्ट्रिक मोटर के साथ आते हैं। यह रनिंग बोर्ड पर बनाई गई स्कूटर सी लगती है जिसकी सिंगल पीस सीट बैटरी से काफी हाइट पर लगाई गई है और स्कूटर की बैटरी के साथ बेहतर स्टोरेज क्षमता दी गई है। हार्ले-डेडिसन ने इन दोनों कॉन्सेप्ट को इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल के रूप में पेश किया है, ऐसे में इनकी डिज़ाइन, आकार और जानकारी को देखते हुए इन मॉडल्स को मुश्किल से मोटरसाइकल माना जाएगा।

PunjabKesariफिलहाल कंपनी ने इस दोनों कॉन्सेप्ट इलैक्ट्रिक वाहनों को कोई नाम नहीं दिया है, वहीं आने वाले समय में हार्ले और भी नई-नई डिज़ाइन के इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करने वाली है।आपको बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े इलैक्ट्रॉनिक्स शो CES 2019 की शुरूआत हो गई है। इसे 8 से 11 जनवरी तक अमरीका के लास वेगास कन्वेंशन सेंटर में कंज्यूमर टेक्नोलॉजी एसोसिएशन (CTA) द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 
      
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News