चाइनीज़ कंपनी ने तैयार कर दी Jeep Wrangler SUV की हूबहू कॉपी, देखें तस्वीरें

  • चाइनीज़ कंपनी ने तैयार कर दी Jeep Wrangler SUV की हूबहू कॉपी, देखें तस्वीरें
You Are HereGadgets
Saturday, September 26, 2020-2:00 PM

ऑटो डैस्क: चीनी कंपनियां पहले से ही अन्य कम्पनियों के प्रोडक्ट्स और वाहनों को कॉपी करने में पूरी दुनिया में मशहूर हैं। ये कम्पनियां समय-समय पर उदाहरण ही ऐसे देती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। चीन की वाहन निर्माता कंपनी BAIC ने अब Jeep Wrangler SUV की कॉपी तैयार कर दी है। इस SUV का नाम BJ40 Plus रखा गया है जिसे कि 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प के साथ उपलब्ध किया जाएगा। फिलहाल इसकी कीमत कितनी है यह अभी पता नहीं चला है।

PunjabKesari

कार के फ्रंट में किया गया मामूली सा बदलाव

BAIC कंपनी ने BJ40 Plus SUV के फ्रंट वाले हस्से में थोड़ा बदलाव जरूर किया है लेकिन कार के बाकी हिस्सों को जीप रैंगलर के जैसा ही पूरी तरह से रखा गया है। इसको देखने से ही आपको पता चल जाएगा कि यह रैंगलर से पूरी तरह से प्रेरित है।

PunjabKesari

कार में लगाए गए स्पोर्टी अलॉय व्हील्स

इस SUV में रैंगलर की तरह के ही फ्लेयर्ड व्हील आर्क, बड़े ORVM, चंकी टायर और स्पोर्टी अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं। इसके हुड पर जीप की बजाय BAIC की बैंजिंग मौजूद है। फॉग लैंप्स के चारों ओर LED DRL लगे हैं वहीं स्किड प्लेट को सिल्वर फिनिश दी गई है।

PunjabKesari

इसमें भी लगा है फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

इसके इंटीरियर में पीछे वाले यात्रियों के लिए फ्रंट फेसिंग सीटें, पर्याप्त मात्रा में स्पेस, रूफ माउंटेड स्पीकर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। फिलहाल इस SUV की कीमत कितनी है यह अभी पता नहीं चला है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News