d2h Magic स्ट्रीमिंग डिवाइस 399 रुपये की कीमत में हुआ लॉन्च , मिलेगी लाइव टीवी और OTT ऐप्स सर्विसेज

  • d2h Magic स्ट्रीमिंग डिवाइस 399 रुपये की कीमत में हुआ लॉन्च , मिलेगी लाइव टीवी और OTT ऐप्स सर्विसेज
You Are HereGadgets
Wednesday, August 21, 2019-11:30 AM

गैजेट डेस्क : भारत की अग्रणी डीटीएच ऑपरेटर कंपनी Dish TV ने एक नई स्ट्रीमिंग डिवाइस सर्विस d2h Magic की शुरुआत की है। d2h Magic स्ट्रीमिंग सर्विस में डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और OTT एप्स का एक्सेस मौजूदा सेटटॉप बॉक्स में मिलेगा। इस नए स्ट्रीमिंग डिवाइस के ज़रिये Dish TV रियल टाइम टीवी और ऑन डिमांड वीडियो स्ट्रीमिंग के बीच के गैप को दूर करने की ठानी है। इसकी शुरूआती कीमत 399 रुपये रखी गई है। 


 

D2h Magic काम करेगा DishSMRT Stick की ही तरह 

 

 

 


D2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस DishSMRT स्टिक के समान ही काम करता है। यह सेट-टॉप-बॉक्स के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट होता है और यूज़र्स को ओटीटी ऐप्स से वीडियो कंटेंट स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। इनमें हंगामा प्ले, ALTBalaji, ZEE5 और Watcho डिजिटल प्लेटफॉर्म की सर्विसेज शामिल हैं। यूज़र्स को अपने पसंदीदा टीवी शो या उन फिल्मों का रिपीट टेलीकास्ट देखने के लिए कैच-अप टीवी फीचर भी मिलेगा।


सब्सक्राइबर्स को मेक अप और स्टाइलिंग से रिलेटेड टुटोरिअल्स भी देखने को मिलेंगे।  इसके अलावा उन्हें मशहूर शेफ के कुकिंग शोज , मशहूर कलाकारों के वीडियो , योग और फिटनेस वीडियोस भी देखने को मिलेंगे।  


डिश टीवी यूज़र्स 399 रुपये की इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर स्ट्रीमिंग डिवाइस का लाभ उठा सकते हैं। प्रीव्यू ऑफर के एक हिस्से के रूप में, पहले तीन महीने का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से मुफ्त होगा। 


शुरुआती तीन महीनों के बाद यूज़र्स को वीडियो देखना जारी रखने के लिए मासिक रूप से 25 रुपये (प्लस टैक्स) का भुगतान करना होगा।  बता दें कि इस स्ट्रीमिंग सेवा के साथ, डिश टीवी टाटा स्काई बिंज के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है।


Edited by:Harsh Pandey

Latest News