डैटसन ने लॉन्च किया Redigo का लिमिटेड एडिशन, कीमत 3.85 लाख

  • डैटसन ने लॉन्च किया Redigo का लिमिटेड एडिशन, कीमत 3.85 लाख
You Are HereGadgets
Wednesday, September 5, 2018-12:19 PM

नई दिल्लीः कार निर्माता कंपनी निसान ने त्यौहारी सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में डैटसन रेडीगो का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को लॉन्च किया है। इस वेरिएंट में आपको अपग्रेड फीचर्स तो मिलेंगे ही साथ ही इस कार का लुक और ग्राफिक्स भी बदल दिया गया है। जिससे ग्राहकों की रुचि इस कार को खरीदने में और भी बढ़ जाएगी।

PunjabKesariफीचर्स 
इस कार की कीमत इतनी कम रखी गई है कि कोई भी इसे खरीद सकता है। 800cc वेरिएंट वाले रेडीगो लिमिटेड एडिशन की कीमत 3.58 लाख रुपए और 1.0 लीटर मॉडल की 3.85 लाख रुपए रखी गई है। लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन मॉडल में ही उतारा है। लिमिटेड एडिशन ट्रिल 3 कलर वेरिएंट व्हाइट, सिल्वर और रेड में मौजूद हैं।

PunjabKesariकंपनी ने क्या कहा
निसान मोटर्स इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) पीटर स्लिसोल्ड ने कहा कि इस फेस्टिव सीजन को डैटसन ज्यादा पावरफुल और वाइब्रेंट रेडीगो लिमिटेड एडिशन के साथ कस्टमर्स के लिए और स्पेशल तरीके से मनाना चाहती है। हम कस्टमर्स को नए डिजाइन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

PunjabKesariलुक में किया बदलाव
डैटसन रेडीगो लिमिटेड एडिशन के एक्सीटियर को रूफ रैप, बॉडी ग्राफिक्स और फ्रंट-रीयर पर बंपर अंडरकवर्स आदि के साथ अपडेट किया गया है। इसके अलावा, कार में दूसरी फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे ग्रिल के ऊपर रेड कलर और रीयर टेलगेट ग्राफिक्स। इंटीरियर में रेड और ब्लैक लेदर सीट के साथ एसी वेंट्स पर एसेंट्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं, डैटसन ने इस कार में रीयर पार्किंग असिस्ट सेंसर्स के साथ डिस्टेंस डिस्प्ले फीचर, गियर नॉब पर क्रोम बेजेल, क्रोम डोर हैंडल्स और कारपेट मैट्स भी दिए हैं।


Edited by:jyoti choudhary

Latest News