ड्यूल स्क्रीन के साथ आया LG का G8X ThinQ स्मार्टफोन, देखें वीडियो

You Are HereGadgets
Monday, November 11, 2019-6:10 PM

गैजेट डैस्क: इस साल कई अलग-अलग कम्पनियों ने अपने फोल्डेब्ल स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, लेकिन यूजर्स को इनकी स्क्रीन में दरार आने की समस्या से जूझना पड़ा है। इसी बात पर ध्यान देते हुए LG ने फोल्डेब्ल स्क्रीन की जगह ड्यूल स्क्रीन के साथ अपने  G8X ThinQ स्मार्टफोन को पेश कर दिया है।

  • आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में दो अलग-अलग डिस्प्लेज दी गई हैं जिन्हें बीच में से एक हिंग से कनैक्ट किया गया है। फर्क सिर्फ इतना है कि इन दोनों स्क्रीन्स को आप फोल्डेब्ल स्मार्टफोन की तरह उपयोग नहीं कर पाएंगे, लेकिन गेमिंग के दौरान इनका उपयोग किया जा सकता है। LG ने अपने स्मार्टफोन की ड्यूरेबिलिटी को बेहतर बनाने के लिए फोल्डेब्ल स्क्रीन्स की जगह इसमें ड्यूल डिस्प्लेज को शामिल किया है। 

PunjabKesari

ड्यूल 6.4 इंच की ड्यूल स्क्रीन्स

LG G8X ThinQ में 6.4 इंच की दो स्क्रीन्स को लगाया गया है जो 2,340 x 1,080 पिक्सल्स रेसोलुशन्स को सपोर्ट करती हैं। वहीं इस स्मार्टफोन की बैक पर अलग से 2.1 इंच की स्क्रीन लगी है जो नोटिफिकेशन्स आदि को दिखाती है। 

  • ड्यूल स्क्रीन्स का फायदा यह रहेगा कि आप ट्विटर और फेसबुक को साथ-साथ चला सकते हैं। वहीं फेसबुक का उपयोग करते समय दूसरी स्क्रीन पर वीडियोज भी देख सकते हैं।

PunjabKesari

प्रोसैसर और बैटरी

LG G8X ThinQ में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसैसर लगा है वहीं इसमें 6 GB RAM के साथ 128 GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे microSD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। 4,000 mAh क्षमता की बैटरी इसमें लगी है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ड्यूल 12 MP + 13MP लैंस दिया गया है वहीं फ्रंट में 32 MP का कैमरा लगा है।


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh