Facebook Dating इन सब देशों में हुआ पेश लेकिन भारत आने में लगेगा टाइम

  • Facebook Dating इन सब देशों में हुआ पेश लेकिन भारत आने में लगेगा टाइम
You Are HereGadgets
Friday, September 6, 2019-12:30 PM

गैजेट डेस्क : फेसबुक ने पिछले साल अपने वार्षिक डेवलपर्स इवेंट F8 2018 में अपनी डेटिंग सेवा - "फेसबुक डेटिंग" की घोषणा की थी। पिछले साल घोषणा करते समय फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा था कि यह सर्विस लोगों की डेटिंग करने के तरीके को बदल देगी। अब लगभग डेढ़ साल बाद फेसबुक ने अमेरिका में इस सर्विस को अंतिम रूप से दे दिया है, जिसमें कुल 20 देश उपलब्ध हैं।

 

जिन देशों में फेसबुक डेटिंग उपलब्ध है उस लिस्ट में अमेरिका, अर्जेंटीना, बोलीविया, ब्राजील, कनाडा, चिली, कोलंबिया, इक्वाडोर, गुयाना, लाओस, मलेशिया, मैक्सिको, पराग्वे, पेरू, फिलीपींस, सिंगापुर, सूरीनाम, थाईलैंड, उरुग्वे, और वियतनाम शामिल हैं। फेसबुक ने कहा कि वह 2020 की शुरुआत में यूरोप में अपनी डेटिंग सेवा शुरू करेगा। जहां तक ​​भारत का संबंध है यहाँ फेसबुक डेटिंग ऐप की उपलब्धता पर कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। हालाँकि  फेसबुक डेटिंग के साथ कई दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में सोशल मीडिया दिग्गज की डेटिंग सर्विस जल्द ही भारत में शुरू हो सकती है। 


 

Facebook Dating में नए फीचर्स जोड़ेंगे जायेंगे 

 

Image result for facebook dating

 

अमेरिका में फेसबुक डेटिंग शुरू करने के अलावा फेसबुक ने अपनी डेटिंग सेवा में कई नए फीचर्स जोड़ने की घोषणा की है। शुरुआत के लिए जल्द ही लोग अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम स्टोरीज का उपयोग करके फेसबुक पर कनेक्ट कर पाएंगे।

 

Image result for facebook dating india

 

 "आज लोगों को यह निर्णय लेने के लिए कहा जाता है कि वे किसी को स्टेटिक प्रोफाइल के आधार पर तुरंत पसंद करते हैं या नहीं। आपको यह बताने में मदद करने के बजाय कि आप कौन हैं, हम स्टोरीज को डेटिंग पर ला रहे हैं," फेसबुक ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर लिखा। हालाँकि, यह फीचर अभी लाइव नहीं है और यह साल के अंत तक फेसबुक डेटिंग पर जोड़ा होगा।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey