इस कारण लांच नहीं होगी Facebook की LOL एप

  • इस कारण लांच नहीं होगी Facebook की LOL एप
You Are HereLatest News
Saturday, February 9, 2019-1:55 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुए Facebook की LOL एप को लेकर नई खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि फेसबुक ने आलोचना के बाद फैसला लिया है कि वह इस एप को लांच नहीं करेगी। कानून के विशेषज्ञों ने फेसबुक के LOL की कड़ी आलोचना की थी। बता दें कि दुनिया भर में बच्चों का मोबाइल इस्तेमाल करने का समय (स्क्रीन टाइम) कम करने की कोशिश की जा रही है जबकि फेसबुक के इस कदम से बच्चों का स्क्रीन टाइम बढ़ेगा। बच्चों के लिए अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शुरू करना सही कदम नहीं है। 

PunjabKesariफेसबुक LOL एप के स्थान पर मैसेंजर किड्स पर ध्यान लगाएगा। कंपनी ने साल 2017 में 13 साल से छोटे बच्चों के लिए मैसेंजर किड्स शुरू किया था। यह पेरेंटल कंट्रोल के साथ आता है, जिसकी मदद से माता-पिता जब चाहें तब किसी भी कॉन्टेक्ट को डिलीट कर सकते हैं। किड्स मैसेंजर एप में स्टिकर, जीआइएफ, फ्रैम और इमोजी जैसे फीचर मौजूद हैं जो बच्चों की रचनात्मक क्षमता में इजाफा करते हैं। 

PunjabKesariआपको बता देें कि फेसबुक ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए मैसेंजर के लिए ‘अनसेंड’ फीचर जारी किया है। यह फीचर यूजर्स को चैट सेंड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan