Fitbit ने पेश किया अपना नया फिटनेस बैंड, जानें खूबियां

  • Fitbit ने पेश किया अपना नया फिटनेस बैंड, जानें खूबियां
You Are HereLatest News
Tuesday, August 21, 2018-12:54 PM

जालंधर- ग्लोबल वियरेबल ब्रांड फिटबिट ने मार्केट में अपना एक नया फिटनेस बैंड लांच किया है। इसका नाम Fitbit Charge 3 है और सबसे बड़ी खासियत है कि यह एल्युमीनियम बॉडी के साथ ही गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन वाले स्क्रीन के साथ आता है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस फिटनेस बैंड का डिस्प्ले इसके पहले वाले वेरिएंट के मुकाबले 40 फीसद ज्यादा रखा गया है। इसके साथ ही इस स्वीम प्रूफ बैंड को आप पानी के अंदर 50 मीटर तक ले जा सकते हैं। वॉटर रेसिसंटेंस होने के साथ ही यह स्वीम ट्रैकिंग करने में भी सक्षम है। बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए बैंड की कीमत 14,999 रुपए रखी है और यह नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में हर्ट रेट सेंसर, बेटर एक्युरेसी के लिए SpO2 सेंसर को जोड़ा है। इसके साथ ही यह सेंसर अस्थमा से लेकर स्लीप अरीना, एलर्जी आदि को भी मॉनिटर करने में सक्षम होगा। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच से आप बाइकिंग, रनिंग, वेट, ट्रेनिंग और योगा आदि को भी ट्रैक कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको फिट रखने के लिए कैलोरी बर्न करने से लेकर रियल टाइम स्टेटस को भी ट्रैक किया जा सकता है। 

PunjabKesariदावा किया जा रहा हैकि इस बैंड को एक बार चार्ज करने पर आप 7 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं इस फिटनेस बैंड से एप नोटिफिकेशन्स से लेकर कॉल्स, कैलेंडर और टेक्स्ट मैसेज को मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा नए फिटनेस बैंड से आप किसी भी प्लेटफार्म से किए गए कॉल्स को एक्सेप्ट या रिजेक्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan