पांच वजहें जो iPhone14Plus को सबसे खास iPhone बनाती हैं

  • पांच वजहें जो iPhone14Plus को सबसे खास iPhone बनाती हैं
You Are HereGadgets
Saturday, November 12, 2022-11:11 AM

कुछ ही समय पहले भारत में iPhone14Plus को लॉन्च किया गया था। इस फोन का इंतजार इसलिए भी था क्योंकि यह दिखने में हूबहू iPhone14ProMax जैसा है। इसमें फीचर्स भले ही थोड़े बहुत कम हों लेकिन इसकी कीमत भी कम रखी गई है। यह एक ऐसा फोन जिसका लुक एंड फील iPhone14ProMax जैसा है और साथ ही यह अपने बेहतरीन बैटरी बैकअप के चलते लोगों के दिलों में जगह बना रहा है। आपको बता दें कि इन दोनों फोन की कीमत 50,000 रुपए का अंतर है। आइए जानते हैं कि iPhone14Plus क्यों एक बेहतरीन फोन है।

PunjabKesari

बड़ी स्क्रीन 

iPhone14Plus में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है जो बड़ी फोन स्क्रीन के शौकन लोगों के लिए अच्छी बात है। खास बात यह है कि iPhone14Plus की स्क्रीन iPhone14proMax के जितनी है। 


iPhone14Plus में बेहतरीन बैटरी पैक दिया गया है। कंपनी के अनुसार इसकी बैटरी 26 घंटे का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती हैं। एक यह वजह भी इस फोन को खास बनाती है कि आप फोन को अच्छा यूज कर भी लें तब भी बैटरी बची रहती है।

PunjabKesari

कैमरा भी शानदार

iPhone14Plus में 12 मैगापिक्सल वाइड और 12 मैगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। फ्रंट कैमरा ट्रू डेप्थ ऑटोफोकन के साथ आता है। यही नहीं इसमें आपको सिनेमैटिक मोड,एक्शन मोड और सेंसर शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन भी मिलता है। 

PunjabKesari


वजन बेहद कम

बता दें कि इस फोन का वजन सिर्फ 203 ग्राम है जब आप इसे चलाते हैं तो यह महसूस भी कर सकते हैं। एक बड़ी स्क्रीन वाला फोन वजन के मामले में आपको काफी कम्फर्टेबल फील करवाता है।

PunjabKesari

 

ज्यादा कलर ऑप्शन में है अवेलेबल

iPhone14Plus को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे रेड, व्हाइट, मिडनाइट(ब्लैक), ब्लू और पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

कीमत भी है कम 

भारत में iPhone14Plus की कीमत 128GB के बेस वेरिएंट के लिए 89,000 रुपये से शुरू होती है जबकि iPhone14ProMax की कीमत 1,39,900 रुपए से शुरू होती है। इन दोनों की कीमतों में 50,000 रुपए का अंतर है।

PunjabKesari


iPhone14Plus वाकई कम कीमत में एक अच्छा फोन है। इसका बैटरी बैकअप कमाल का है। खास बात यह भी है कि आप इसे अच्छा खासा इस्तेमाल भी कर लें तो भी यह ओवरहीट नहीं होता है। कम वजन के चलते आपको इसे चलाने में भी काफी आसानी होगी। यह आपको बहुत ज्यादा हैवी महसूस नहीं होती। सबसे अहम बात अगर आप वीडियोग्राफी करने के शौकीन हैं तो इस फोन की मदद से आसानी से संभव होगा। 


Edited by:Smita Sharma

Latest News