Flipkart पर शुरू हुई Jackpot Days Sale, सस्ते में मिल रहे स्मार्टफोन

  • Flipkart पर शुरू हुई Jackpot Days Sale, सस्ते में मिल रहे स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 13, 2024-5:56 PM

गैजेट डेस्क. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर जैकपॉट डेज डील शुरू हो गई है, जो 15 अगस्त तक चलेगी। इस सेल में Samsung, Motorola और Poco के स्मार्टफोन पर शानदार छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट की इस जैकपॉट डेज डील में स्मार्टफोन पर प्रमोशनल और बैंक डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

Motorola Edge 50 Fusion

PunjabKesari

Flipkart पर Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को 24,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर एक्सिस बैंक के कार्ड से 5 प्रतिशत की छूट भी मिल रही है। फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। वहीं 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Samsung Galaxy A15 5G

PunjabKesari

Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये की छूट मिल रही है और एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसमें Dimensity 6100+ प्रोसेसर, 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

Poco M6 Plus 5G 

PunjabKesari

यह स्मार्टफोन भी फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर HDFC, ICICI, और SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है। वहीं Poco M6 Plus 5G में Snapdragon 4 Gen2 AE प्रोसेसर लगा है। इसमें 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Edited by:Parminder Kaur