अक्सर भूल जातें अपनी चीज़ें ? यह bluetooth tracker करेगा आपकी मदद !

  • अक्सर भूल जातें अपनी चीज़ें ? यह bluetooth tracker करेगा आपकी मदद !
You Are HereGadgets
Thursday, August 22, 2019-6:52 PM

गैजेट डेस्क : कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट की डिजिटल लाइफस्टाइल ब्रांड आईज़ (Brand Eyes) ने भारत में टाइल ब्लूटूथ-इनेबल्ड ट्रैकर (bluetooth tracker) Tile लॉन्च किया है। यदि आप उस व्यक्ति की तरह हैं जो नियमित आधार पर सामान खो देता है, तो यह ब्लूटूथ ट्रैकरआपके लिए एक जीवन रक्षक डिवाइस साबित हो सकता है क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को उनके गैजेट का पता लगाने में मदद करता है। 

 

 Tile ब्लूटूथ ट्रैकर की खासियत 

 

PunjabKesari

 

Tile 150 फीट की एक ब्लूटूथ रेंज वाला डिवाइस है और हाई वॉल्यूम के साथ काम कर सकता है। यह गैजेट ट्रैकिंग डिवाइस रिप्लेसबल बैटरीज के साथ आता है जिनकी लाइफ स्पैन 1 साल की है। 


टाइल को दोप्राइस पॉइंट्स में पेश किया गया है। यदि आप एक टाइल के साथ एक पैकेट के साथ खरीदते हैं तो आप इसे 2,499 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं, जबकि चार टाइलों के एक पैकेट की कीमत आपको 7,999 रुपये होगी।

 

Brand Eyes ने अपनी प्रेस रिलीज़ में कहा।अनिवार्य रूप से जब आप एक टाइल डिवाइसको एक्टिवेट करते हैं और इसे एक आइटम के साथ जोड़ते हैं, तो ऐप टाइल को डिस्कवर कर देता है और आपके डिवाइस के ब्लूटूथ सिग्नल का उपयोग करके इसके लिए एक कनेक्शन स्थापित करता है, एक बार आपके टाइल डिवाइस और मोबाइल डिवाइस के बीच एक ब्लूटूथ कनेक्शन हो जाने के बाद टाइल आपके मोबाइल डिवाइस पर लोकेशन सर्विसेज का उपयोग करके अप-टू-डेट लोकेशन की जानकारी को ऐप तक पहुँचा देता है।

 

टाइल का वजन सिर्फ 7.5 ग्राम है और इसके डाइमेंशन्स 34.7 × 34.7 × 6.2 मिमी हैं। यदि आप टाइल डिवाइसखरीदने में रुचि रखते हैं, तो आप ब्रांड की वेबसाइट या मेजर ई-कॉमर्स पोर्टल्स और खुदरा दुकानों से आर्डर कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey