म्यूजिक और GPS सपोर्ट के साथ Garmin ने भारत में उतारी नई स्मार्टवॉच

  • म्यूजिक और GPS सपोर्ट के साथ Garmin ने भारत में उतारी नई स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Friday, June 22, 2018-1:39 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी गारमिन ने भारत में अपनी Forerunner 645 Music नामक स्मार्टवॉच को लांच कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की खासियत इसका 500 गाने स्टोर करना और GPS तकनीक से लैस होना है। कंपनी ने बताया है कि यह वॉच अन्य म्यूजिक सर्विसेज को सपोर्ट करता है और सीधे कंप्यूटर से लोड किया जा सकता है। इस वॉच की कीमत 39,990 रूपए है और यह ऑनलाइन ई-कमर्स साइट्स पर ब्लैक और Cerise कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

 

Forerunner 645 Music

इस वॉच में 24/7 हार्ट रेट और यूजर्स के परफॉर्मेंस को मॉनिटर करने की क्षमता है। यह वॉच गारमिन कनेक्ट IQ स्टोर के माध्यम से फ्री वॉच फेस, विजेट, डाटा फिल्ड और एप्स का उपयोग करके कस्टमाइज्ड करने के कई तरीकों से लैस है। इसमें वेलनेस मॉनिटरिंग (स्वास्थय निगरानी) फीचर है जो तनाव और आराम को संतुलित करने के लिए सांस को ट्रैक करता है। इसमें कस्टम वर्कआउट की सुविधा मिलती है जिससे यूजर्स खुद कस्टमाइज्ड करके एक्सरसाइज वर्कआउट बना सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

फिटनेस का रखेंगी ख्याल

वहीं यह स्मार्टवॉच बिल्ट-इन GPS और GLONASS फीचर्स के साथ आता है। जिसमें आप जब पैदल चलते हैं या दौड़ लगाते हैं तो उसे स्मार्टफोन साथ लिए बिना ही स्मार्टवॉच पर ट्रैक कर सकते हैं। यह वॉच मजबूत गारमिन क्रोमा डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इससे सीधे सूर्य की रोशनी में स्मार्टवॉच पर टेक्स्ट को पढ़ना आसान हो जाता है।

 

PunjabKesari

 

बैटरी लाइफ

इस वॉच में दिए गए शानदार फीचर्स के साथ साथ स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ भी काफी शानदार है। जिसमें स्मार्टवॉच मोड में यह वॉच 7 दिनों तक और म्यूजिक के साथ GPS मोड में इसका बैटरी बैकअप 5 घंटे का है।

 

PunjabKesari

 

 

 


Latest News