म्यूजिक के शौकीनों के लिए Jabra ने उतारे दो नए वायरलेस ईयरफोन्स

  • म्यूजिक के शौकीनों के लिए Jabra ने उतारे दो नए वायरलेस ईयरफोन्स
You Are HereGadgets
Friday, June 22, 2018-1:44 PM

जालंधरः भारत की इलैक्ट्रोनिक कंपनी Jabra ने भारत में दो नए वायरलेस ईयरफोन्स को लांच कर दिया है। कंपनी ने इनको Elite 65e और Elite Active 65t के नाम से लांच किया है। इनकी खासियत यह है कि इसमें कनैक्टिविटी के लिए ग्राहकों को ब्लूटुथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। कीमत की बात करें तो Elite 65e की कीमत 16,999 रुपए रखी है। वहीं, Elite Active 65t अापको 14,999 रुपए में मिलेगा। इच्छुक ग्राहक इन ईयरफोन्स को 22 जून से अमेजन इंडिया, क्रोमा और जाब्रा के के अधिकृत स्टोर्स से खरीद पाएंगे। कंपनी ने इन्हें म्यूजिक और कॉलिंग दोनों उपयोग को ध्यान में रखकर तैयार किया है।

 

Jabra Elite 65e ईयरफोन्सः

Jabra Elite 65e ईयरफोन्स की बात करें तो ये नेकबैंड डिजाइन से बनाए गए है और इसमें IP54 रेटिंग भी दी गई है। कंपनी ने इसमें प्रोफेशनल ग्रेड एक्टिव नॉयस कैंसेलेशन (ANC) दिया गया है। कंपनी ने दावा किया ANC के साथ इसे लगातार 8 घंटे तक चलाया जा सकता है और ANC फीचर ऑफ करने पर ये 13 घंटे तक ग्राहकों का साथ देगा। यानी कि यो दोनों तरफ के ईयरबड में 2 माइक्रोफोन की मदद से बैकग्राउंड साउंड को खत्म करते हैं। साथ ही कंपनी ने इसमें दो साल की वारंटी भी दी है। इसके अलावा इसमें 15mm डायनैमिक ड्राइवर्स है और इनकी फ्रिक्वेंसी रेंज 20Hz से 20KHz की है। ग्राहक इन ईय़रफोन को टाइटेनियम ब्लैक और कॉपर ब्लैक कलर अॉप्शन में खरीद पाएंगे। 

PunjabKesari

Jabra Elite Active 65t ईयरफोन्सः

यह ईयरफोन्स स्पोटर्स व एक्टिव लोगों के लिए तैयार किए गए है। यानी कि यह सपोर्ट्स एक्टिविटी के दौरान कानों में अासानी से फिट अाएंगे। इनको एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक अासानी से चलाया जा सकता है। साथ ही वायरलेस केस का उपयोग कर ग्राहक 10 घंटे की अतिरिक्त बैटरी का लाभ उठा पाएंगे। कंपनी ने अलग से इसमें IP56 रेटिंग भी दी है। ये ईयऱफोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। इनमें एंबियंट नॉयस रिडक्शन और विंड नॉयस प्रोटेक्शन के लिए चार माइक्रोफोन्स दिए गए है। इन ईयरफोन्स का बेहतरीन अनुभव लेने के लिए ग्राहक इनके साथ Jabra Sound+ एप्प का भी इस्तेमाल कर  सकते है। साथ ही कंपनी इन ईय़रफोन्स पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। 
PunjabKesari


Latest News