Geneva Motor Show: Tata की 7 सीटर Buzzard SUV पेश

  • Geneva Motor Show: Tata की 7 सीटर Buzzard SUV पेश
You Are HereCars
Wednesday, March 6, 2019-9:50 AM

ऑटो डेस्क- जिनेवा मोटर शो को स्विट्जरलैंड में 7 से 17 मार्च तक आयोजित किया जा रहा है। ऑटो शो के 89वें संस्करण को सबसे पहले मीडिया के लिए 5 और 6 मार्च को प्लैक्सपो कन्वैंशन सैंटर में खोला गया है। इस दौरान Tata Motors ने 7 सीटर एसयूवी Buzzard को पेश किया है। हैरियर एसयूवी की तरह टाटा बजार्ड भी OMEGA प्लैटफॉर्म पर आधारित है। कंपनी ने इस प्लैटफॉर्म को जैगवार लैंड रोवर के सहयोग से डिवेलप किया है। 

PunjabKesari
हैरियर का 7 सीटर वर्जन कही जाने वाली यह कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी होगी। 7 सीटर एसयूवी में 2.0-लीटर वाला क्रायोटेक डीजल इंजन ही होगा, लेकिन इसका पावर करीब 170hp होगा। टाटा बजार्ड में हैरियर वाला 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें ह्यूंदै से लिया गया 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलेगा। 

PunjabKesariकंपनी ने इस नई एसयूवी की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि  इसकी कीमत हैरियर और हेक्सा से ज्यादा होगी, जो इसे प्रीमियम सेगमेंट की एसयूवी में शामिल करेगी। बता दें कि हैरियर की तुलना में बजार्ड की स्टाइलिंग थोड़ी अलग है। नई एसयूवी में दिए गए 18-इंच वील्ज, फुटबोर्ड और रूफ रेल्स इसे हैरियर से अलग बनाते हैं। 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan