BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

  • BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस
You Are HereLatest News
Wednesday, May 9, 2018-8:18 AM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने रविवार को मुफ्त कॉलिंग सेवा यानी 'संडे फ्री कॉलिंग सर्विस' को बंद न करके आगे बढ़ाने की घोषणा की है। जिसका मतलब ये है कि यूजर्स मुफ्त कॉलिंग का लाभ अगले नोटिस आने तक उठा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें कि इस साल जनवरी महीने में BSNL ने लैंडलाइन से 'रविवार को मुफ्त कॉल' सेवा को 1 फरवरी से बंद करने की घोषणा की थी। लेकिन इसकी मांग और पॉपुलेरिटी को देखते हुए BSNL ने इस सर्विस को अगले तीन महीने के लिए बढ़ा दिया था। 

 

PunjabKesari

 

वहीं, फिर BSNL ग्राहकों को यह सुविधा 30 अप्रैल 2018 तक मिलने वाली थी। लेकिन अब फिर से अनिश्चित समय तक फैसला वापिस ले लिया गया है।

 

कंपनी ने एक आधिकारिक बयान में कहाः

BSNL ने एक आधिकारिक बयान में कहा है कि "कंपनी ने 1 मई 2018 से लैंडलाइन / कॉम्बो / FTTH के जरिए किसी भी नेटवर्क पर रविवार को मिलने वाली अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सर्विस को बढ़ाने का फैसला किया है। यह फैसला 01-05-2018 से वर्तमान और नए दोनों BSNL यूजर्स के लिए मान्य होगा।" 

 

2016 में शुरू की थी ये सुविधाः

याद दिला दें कि BSNL ने रात में फ्री कॉलिंग और रविवार को फ्री कॉलिंग की सुविधा को 21 अगस्त 2016 में लांच किया था। कंपनी की इस सुविधा का फायदा देशभर के करीब 1.5 करोड़ यूजर्स उठा रहे हैं।

 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!