Google Chrome में शामिल होगा Never Slow Mode, जानें इसमें क्या होगा खास

  • Google Chrome में शामिल होगा Never Slow Mode, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereLatest News
Saturday, February 9, 2019-12:17 PM

गैजेट डेस्क- टेक जायंट गूगल अपने क्रोम ब्राउजर के लिए नए फीचर्स को पेश करने वाली है। जानकारी के मुताबिक गूगल नए Never Slow Mode पर काम कर रहा है, जिससे क्रोम यूजर्स को बेहतर और फास्ट ब्राउजिंग एक्सपीरियंस दिया जा सके। यह फीचर रिसोर्स लोडिंग और रनटाइम प्रोसेसिंग को रिस्ट्रिक्ट करेगा जिससे वेबपेज तेजी से लोड हो जाएंगे। यानी यूजर्स को इससे पहले से बेहतर अनुभव मिलेगा। फिलहाल, यह फीचर कब रिलीज हो सकता है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

PunjabKesariऐसे काम करेगा  मोड 

बताया जा रहा है कि, 'फिलहाल यह लार्ज स्क्रिप्ट्स को ब्लॉक करता है, कई रिसोर्स टाइप्स (स्क्रिप्ट, फॉन्ट, सीएसएस, इमेजेस) के लिए बजट सेट करता है, डॉक्यूमेंट.राइट () को टर्न ऑफ करता है। इसके साथ ही यह बिना ~CHECK~Content-Length~CHECK~ वाले रिसोर्सेज सेट को बफर करता है। बजट इंटरैक्शन के बाद रीसेट होते हैं। वहीं लॉन्ग स्क्रिप्ट्स को अगले इंटरैक्शन तक रोक दिया जाता है।' 

PunjabKesariरिपोर्ट के मुताबिक, 'यह एक एक्सपेरिमेंटल मोड है जो रिसोर्स लोडिंग और रनटाइम प्रोसेसिंग को रिस्ट्रिक्ट करते हुए एक फास्ट ब्राउजिंग फील देगा'। हालांकि, गूगल ने इसपर हामी भरी है कि यह 'कंटेंट को ब्रेक' कर सकता है। यह नया मोड मेमोरी यूजेस को भी कम कर सकता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan