Namami Gange से जुड़ा रिलायंस जियो, लोगों को देगा क्लीन गंगा का संदेश

  • Namami Gange से जुड़ा रिलायंस जियो, लोगों को देगा क्लीन गंगा का संदेश
You Are HereLatest News
Saturday, February 9, 2019-11:49 AM

गैजेट डेस्क- रिलायंस जियो ने कुछ ही दिन पहले कुंभ एप लांच किया था, वहीं अब मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड गंगा सफाई अभियान से जुड़ गई है। बताया जा रहा है कि नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा (एनएमसीजी) के साथ जुड़कर रिलायंस गंगा स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाएगी। इसके अलावा ‘नमामि गंगे प्रोग्राम’ के तहत क्लीन गंगा के संदेशों को रिलायंस जियो लोगों के बीच भी ले जाएगी। नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा के संदेशों को रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने करोड़ों ग्राहकों को एसएमएस और डिजिटल बैनर पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से भेजेगी। इन संदेशों को कुंभ मेले की अवधि के दौरान ही भेजा जाएगा।

PunjabKesariनेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा के संदेशों को रिलायंस जियो अपने करोड़ों ग्राहकों को एसएमएस और डिजिटल बैनर पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से भेजेगी। इन संदेशों को कुंभ मेले की अवधि के दौरान ही भेजा जाएगा। जियो नेटवर्क की व्यापक पहुंच का लाभ उठाते हुए एनएमसीजी कुंभ मेले के दौरान स्वच्छ गंगा के संदेशों को सीधे और तुरंत देश भर के करोड़ों लोगों तक पहुंचा सकेगा।

PunjabKesariस्वच्छ गंगा के महत्व को लोगों के बीच ले जाने के लिए रिलायंस ने ‘नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा’ के साथ एक एमओयू साइन किया है। एमओयू के तहत टेलीकॉम सेक्टर में अपनी साख बनाने वाली रिलायंस जियो अब गंगा की स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम करेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan