20 फरवरी को भारत में लांच होगा दुनिया का पहला 32MP पॉप-अप सेल्फी वाला स्मार्टफोन

  • 20 फरवरी को भारत में लांच होगा दुनिया का पहला 32MP पॉप-अप सेल्फी वाला स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Saturday, February 9, 2019-10:01 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वीवो भारत में 20 फरवरी को Vivo V15 Pro स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। वीवो ने लांच किए जाने वाले स्मार्टफोन Vivo V15 Pro का नया टीजर वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। ऐसे कैमरे वाला यह दुनिया का पहला फोन होगा। इसके अलावा Vivo V15 Pro के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

वीडीयो से हुआ खुलासा 
18 सेकंड के वीडियो टीजर में कंपनी के ब्रैंड एंबेसडर आमिर खान को दिखाया गया है, जोकि इसमें हैंडसेट का इस्तेमाल करते नजर आते हैं। 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा बड़ा अपग्रेड होगा, क्योंकि Vivo Nex में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 
Vivo V15 Pro को हाल में GeekBench पर लिस्टेड देखा गया है। बेंचमार्क लिस्टिंग वेबसाइट के मुताबिक, यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। इसके अलावा, यह फोन Android Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन AMOLED पैनल डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में 6GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। आपको बता दें कि Vivo Nex को पिछले साल जुलाई में कंपनी के पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन के रूप में लांच किया गया था। कंपनी ने इस फोन को 44,990 रुपए की कीमत पर पेश किया था। वहीं Vivo V15 Pro स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिग के बाद ही सामने आएगी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan