Google ने फिक्स किया न्यूज़ ऐप में आये इस टेक्निकल बग को

  • Google ने फिक्स किया न्यूज़ ऐप में आये इस टेक्निकल बग को
You Are HereLatest News
Sunday, August 11, 2019-12:15 PM

गैजेट डेस्क : गूगल ने एक आधिकारिक बयान ज़ारी कर कहा है कि उसने गूगल न्यूज़ ऐप में आये टेकिन्कल बग को फिक्स कर दिया है। इस टेक्निकल बग की वजह से गूगल न्यूज़ पर नई खबरें नहीं दिख पा रही थी जिसको लेकर दुनिया भर के यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर शिकायतें की। The Verge वेबसाइट के अनुसार उसकी टेक्निकल टीम ने गूगल न्यूज़ ऐप की टेस्टिंग करी और इस टेक्निकल बग का पता लगाया जिस पर गूगल का नोटिफिकेशन आया कि यह बग फिक्स हो चुका है। 


 

ट्वीट कर गूगल ने कहा शुक्रिया 

 

 

PunjabKesari

 

टेक्निकल बग से संबंधित फीडबैक भेजने पर गूगल ने अपने ट्विटर हैंडल गूगल वेबमास्टर्स से ट्वीट कर सभी का शुक्रिया अदा किया। "जिस तरह से आपकी सभी प्रतिक्रिया मिली उसके लिए धन्यवाद।" आप सभी को एक शांत वीकेंड की शुभकामनाएं!" गूगल ने शुक्रवार देर रात ट्वीट किया।


रिपोर्ट में कहा गया है, "Google न्यूज़ ऐप में टॉप न्यूज़ स्टोरीज़ बुधवार से मुख्य रूप से आने लगेंगी और गुरुवार को पोस्ट की गई कई स्टोरीज को छोड़ दिया जाएगा।"


8 अगस्त को गूगल वेबमास्टर्स ने ट्वीट किया था - "वर्तमान में इस समस्या से संबंधित, हम सर्च कंसोल के भीतर URL इंस्पेक्शन टूल में समस्याएँ देख रहे हैं। हम इस समस्या के समाधान के लिए प्रतीक्षा करने की सलाह देते हैं। आपके धैर्य और असुविधा के लिए खेद है!" 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey