Google I/O 2018: इन स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध हुअा एंड्रॉयड P Beta प्रोग्राम

  • Google I/O 2018: इन स्मार्टफोन्स के लिए उपलब्ध हुअा एंड्रॉयड P Beta प्रोग्राम
You Are HereGadgets
Wednesday, May 9, 2018-3:04 PM

जालंधरः टैक जायंट गूगल की वार्षिक कांफ्रेंस ‘Google I/O 2018’ की शुरूअात हो गई है। इस इंवेट को देखने के लिए 7000 हजार से भी ज्यादा लोग पहुंचे हैै। केलिफोर्निया में आयोजित हो रही इस कॉन्फ्रेंस की शुरूआत गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई ने की है। वहीं, कंपनी ने इस कॉन्फ्रेंस में एंड्रॉयड P की डिटेल के बारे में जानकारी दी है। इस इवेंट में एंड्रॉयड P के Beta प्रोग्राम को भी जारी कर दिया गया है। 

 

इसके अलावा कंपनी ने Pixel लाइनअप के लिए एंड्रॉयड P Beta प्रोग्राम को जारी किया है। वहीं, कंपनी ने कई नॉन पिक्सल डिवाइसो को भी अपने बीटा कार्यक्रम में शामिल करने का एेलान किया है। एंड्रॉयड के नए संस्करण को ड्राइव करने के लिए जिन लोगों ने पिक्सल डिवाइस नहीं खरीदा वो भी इसमें हिस्सा लें सकेंगे। एंड्रॉयड डेवलपर्स वेबसाइट के मुताबिक, इसका कारण प्रोजेक्ट ट्रेबल है। प्रोजेक्ट ट्रेबल एक नया तरीका है जिसे गूगल ने अपने एंड्रॉयड अपडेट के लिए विकसित किया है।

 

इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा एंड्रॉयड P Beta प्रोग्राम:

कंपनी के मुताबिक, Google Pixel 2, Google Pixel 2 XL, Google Pixel, Google Pixel XL, Essential Phone, Nokia 7 Plus, Oppo R15 Plus, Sony Xperia XZ2, Vivo X21UD, Vivo X21, Xiaomi Mi Mix 2S, OnePlus 6 स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड P Beta अपडेट मिलेगा।   


Latest News