Google Pixel 4 में होंगे नए मोशन मोड और 8x ज़ूम फीचर्स

  • Google Pixel 4 में होंगे नए मोशन मोड और 8x ज़ूम फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, September 9, 2019-11:32 AM

गैजेट डेस्क : नए गूगल पिक्सेल 4 से संबंधित एक लीक पोस्ट से पता चला है कि Google के आगामी फ्लैगशिप गूगल स्मार्टफोन में बेहतर नाइट मोड, एक नया मोशन मोड फीचर और 8x ज़ूम फीचर को जोड़ा जायेगा। Google Pixel 4 और Pixel 4 XL के कई फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं और इसकी पुष्टि भी हो चुकी है। Google ने स्वयं फ़ोन के बैक डिज़ाइन को दिखाया है, फेस अनलॉक फीचर को डिस्क्राइब किया हैऔर हमें Soli रडार चिप का उपयोग करके मोशन सेंस के बारे में कुछ जानकारी दी है। Pixel 4 सीरीज निश्चित रूप से नए कैमरा से संबंधित  बहुत से फीचर के साथ आने वाली है।


 

एक्सक्लूसिव रिपोर्ट से पता चला गूगल पिक्सेल 4 के फीचर्स के बारे में 

 

Related image

 

 

9to5Mac की रिपोर्ट बताती है कि Pixel 4 पर मोशन मोड नामक एक नया फीचर उपलब्ध होगा, जो एक्शन शॉट्स लेने में मदद करेगा। यह गूगल के नए फोन की प्रमुख विशेषताओं में से एक होगा। मूल रूप से मोशन मोड यूज़र्स को DSLR कैमरों के समान धुंधली बैकग्राउंड के साथ चलती वस्तुओं की हाई क्वालिटी वाली फोटोज लेने की अनुमति देगा। रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4 और 4 XL में नाइट नाइट मोड भी बेहतर वर्जन में उपलब्ध होगा।

 

नाइट साइट फीचर Pixel 3 और Pixel 3a सीरीज की सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं में से एक रही है। यह वर्तमान में किसी भी स्मार्टफोन पर उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ नाइट फोटोग्राफी मोड में से एक है। Pixel 4 सीरीज के साथ Google इस मोड में सुधार करेगा और यूज़र्स को रात में आकाश की स्पष्ट तस्वीरें लेने में मदद देगा। Pixel 4 स्मार्टफोन सीरीज में एस्ट्रोफोटोग्राफी लाएगी और उपयोगकर्ताओं को तारों वाले आसमान के हाई क्वालिटी शॉट्स लेने की अनुमति देगी।

 

 

इसके अलावा, Pixel 4 की एक और फोटो लीक  से पता चला है कि फोन में 8x ज़ूम फीचर भी मिलेगा।  सबसे अधिक संभावना है कि यह ज़ूम फीचर डिजिटल होगा लेकिन आप उम्मीद कर सकते हैं कि यह लगभग उतना ही अच्छा होगा जितना ऑप्टिकल ज़ूम। यह स्पष्ट और डिटेल्ड ज़ूम वाली तस्वीरें प्रदान करने के लिए 5x ऑप्टिकल ज़ूम और सुपर रेस ज़ूम फीचर को कंबाइन करेगा। लीक की गई तस्वीर 8x ज़ूम बढ़ाई पर ज़ूम स्लाइडर को दिखाती है। Pixel 4 सीरीज़ में 16-मेगापिक्सेल टेलीफोटो सेंसर अटैच्ड है , जो 8x ज़ूम फ़ोटो कैप्चर करने में मदद करेगा। Google के Pixel 4 और 4 XL फोन अक्टूबर में अनाउंस किए जाएंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey