Google लाया स्पैम प्रोटेक्शन फीचर, जानें इसमें क्या है खास

  • Google लाया स्पैम प्रोटेक्शन फीचर, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Sunday, December 30, 2018-5:51 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए Google के स्पैम प्रोटेक्शन फीचर को लेकर एक नई खबर सामने आई है और बताया जा रहा है कि गूगल ने स्पैम प्रोटेक्शन फीचर शुरू कर दिया है। एंड्रॉयड पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कुछ टिप्सटर के हवाले से बताया है कि स्पैम प्रोटेक्शन फीचर अब लाइव होने वाला है। कई यूजर्स को मैसेज खोलने के तुरंत बाद एक मैसेज मिलता देखा गया, 'नया स्पैम प्रोटेक्शन।' बता दें कि कंपनी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस फीचर पर पिछले 6 महीने से काम कर रही थी।

PunjabKesariइस नए फीचर आने के बाद यूजर्स 'सेटिंग' में और फिर 'एडवांस्ड' मेनू में जाकर इस फीचर को डिसेबल कर सकते हैं। स्पैम मैसेज के डाटा से सर्च इंजन की यूजर्स के लिए भविष्य में स्पैम तलाश करने की क्षमता बढ़ जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, 'ऐसा लग रहा है कि फिलहाल ये बदलाव सर्वर साइड और लिमिटेड रोलआउट के लिए किया गया है।क्योंकि कई डिवाइस की टेस्टिंग में अब तक ये फीचर नजर नहीं आया है।

PunjabKesariआपको बता दें कि इससे पहले गूगल ने घोषणा की थी कि वह अपने मैसेज वेब एप को एंड्रॉयड डॉट कॉम से गूगल डॉट कॉम पर शिफ्ट करने पर विचार कर रही है। यानी आने वाले दिनों में यूजर्स को बदलाव देखने को मिलेगा। 


Edited by:Jeevan

Latest News