गूगल ख़ुफ़िया रूप से कर रहा है अपनी पेड ऐप सर्विस "Play Pass" की टेस्टिंग

  • गूगल ख़ुफ़िया रूप से कर रहा है अपनी पेड ऐप सर्विस
You Are HereLatest News
Friday, August 2, 2019-10:32 AM

गैजेट डेस्क :  Google के Play Store में वीडियो गेम्स की भरमार है जिसे मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन कई ऐसे भी वीडियो गेम्स है जिनके लिए भुगतान करने की आवश्यकता है।

 

ये पेड सब्सक्रिप्शन वाले गए वीडियो गेम्स एक प्रीमियम गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के अलावा परेशान  कर देने वाले विज्ञापनों को भी हर हाल में रोकते हैं। अब Google कथित तौर पर Play Pass नामक एक प्रीमियम पेड ऐप सर्विस शुरू करने जा रहा है जो यूज़र्स को monthly पेड सब्सक्रिप्शन लेने पर पेड गेम्स खेलने का एक्सेस देगा। 

 

PunjabKesari

 


Play Pass की टेस्टिंग रिपोर्ट्स आई सामने 

 

PunjabKesari

 

गूगल काफी समय से प्ले पास की टेस्टिंग में लगी हुई है। इसका प्रमाण पिछले साल XDA-Developers वेबसाइट की रिपोर्ट में सामने आया था हालाँकि एक दूसरी वेबसाइट Android Police के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि इस पेड ऐप सर्विस को अब टेस्टिंग के चरण में ले जाया जा चुका है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एंड्रॉइड पुलिस ने नई Google Play Pass सर्विस के बारे में एक पाठक से स्क्रीनशॉट प्राप्त किया है जिसमें इसकी कीमत प्रति माह $ 4.99 है। बाद में गगूल ने एक वेबसाइट के ईमेल के जवाब में Play Pass की टेस्टिंग की बात स्वीकारी थी लेकिन कंपनी ने सर्विस की कीमत को लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey